आलिया भट्ट के मां बनने के 15 महीने बाद फिर आई रणबीर के घर में खुशियों की लहर, नीतू कपूर ने बताया

Admin
2 Min Read
15 months after Alia Bhatt became a mother, a wave of happiness came again in Ranbir's house, Neetu Kapoor told

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक बार फिर नीतू कपूर को बड़ी खुशखबरी दी है। जिसके बाद नीतू कपूर फूले नहीं समा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर, आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ जुड़े रहें..

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दी खुशखबरी

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम सबसे उपर आता है। दोनों ने बॉलीवुड़ को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुड न्यूज़ दी है, जिसको सुनने के बाद नीतू कपूर फूले नहीं समा रही है।

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक साथ करेंगे काम

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की घोषणा कर दी है, तो वहीं फिल्म में दूसरी बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काम करेंगी जबकि बतौर जोड़ी भंसाली संग इनकी पहली फिल्म होगी। वैसे तो इसके अलावा विक्की कौशल भी पहली बार भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करेंगे। लेकिन अब अब भंसाली की इस घोषणा के बाद रणबीर की मां नीतू कपूर सातवें आसमान पर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया

आपको बता दें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल स्टारर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया। जिसके बाद रणबीर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-लव एंड वॉर  राहा के पैरेंट्स, तुम दोनों ने मुझे आज प्राउड फील करवाया है संजय लीला भंसाली के साथ कोलेब करके, विक्की कौशल का जादू स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हूं।

 

 

Share This Article