मात्र 1.20 लाख में मिल रही 500 cc वाली Royal Enfield बुलेट, फटाफट मौके का फायदा उठाएं

Admin
3 Min Read
500 cc Royal Enfield Bullet available for just Rs 1.20 lakh, take advantage of the opportunity immediately

जब भी दमदार और खास फिचर्स वाली बाइक की बात होती है, तो युवाओं के दिलों की धड़कन Royal Enfield बुलेट का नाम दिमाग में आता है। अगर आप भी Royal Enfield बुलेट लेने की सोच रहे हैं और आपके पास इतना बजट नहीं तो ये खबर आपके काम की है। आपको मात्र 1.20 लाख़ में मिल रही है 500 cc वाली Royal Enfield बुलेट, आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहें।

 

हम आपको Royal Enfield Classic 500 Desert बाइक के बारे में बताने जा रहे है, दरअसल ये बाइक 2 लाख से भी ज्यादा की कीमत में आती है। लेकिन इस समय ये बाइक आपको केवल 1.20 लाख में मिल जाएगी। जी हांआर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहें.

Royal Enfield Classic 500 Desert बाइक के फिचर्स

बता दें कि  Royal Enfield Classic 500 Desert बाइक में आपको 500cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक वाला इंजन मिल जाता है, जो 27.57 PS की पावर व 41.3 NM का टॉर्क जनरेट करता है। तो वहीं इस बाइक में 32 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। साथ ही बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक डुएल चैनल एब्स के साथ आते हैं और इसमें आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है, जिसमें आपको ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

 

इस बाइक का कर्ब वेट 194 Kg है, लुक और डिजाइन के मामले बाइक काफी ज्यादा बेहतरीन है इसमें हैलोजन हेडलाइट बल्ब टेल लाइट तथा बल्ब में ही टर्न सिग्नल लैंप भी मिलता है। इसमें पायलट लैंप्स के साथ को लो ऑयल इंडिकेटर तथा को फ्यूल इंडिकेटर का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

 

तो वहीं इसके साथ ही बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक का सस्पेंशन और रियल में ट्विन गैस शोक अब्जॉर्प्श सस्पेंशन देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही यह बाइक ट्यूब वाले टायर्स व स्पोक व्हील्स के साथ आती है।

 

Royal Enfield Classic 500 Desert की कीमत मात्र 1.20 लाख़

अगर हम बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो, सबसे पहले bikedekho.com की वेबसाइट पर जाना होगा। दरअसल  वहां पर ये बाइक यूज्ड क्षेत्र की बाइक्स की लिस्ट में बेची जा रही है। यह बाइक अभी फर्स्ट ओनरशिप में है और इसके मलिक ने इसे भी मात्र 24500 किलोमीटर तक ही चलाया है।

अगर आप इस बाइक को 1.20 लाख रुपए में खरीदना चाहते हैं तो आप अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सेलर की डिटेल को प्राप्त कर सकते हैं।

 

Share This Article