लाखों लोगों के सामने रोने लगे 81 साल के अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़ कहा अलविदा

Admin
3 Min Read
Kaun Banega Crorepati 15 Grand Finale

First Ever News, Bollywood News, Kaun Banega Crorepati 15 Grand Finale सदी के महानायक 81 साल के अमिताभ बच्चन को लेकर भावुक करने वाली खबर आ रही है। आपको बता दें कि ये किसी पहचान के मोहताज नहीं है। ‘देवियों और सज्जनों’ ये आवाज तो अक्सर आपने टीवी शो के दौरान सुनी होगी, लेकिन अब आपको सुनने को नहीं मिलेगी। इसके पिछे का कारण हम आपको बताने जा रहे है।

 

 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ से विदा ले रहे हैं अभिनेता

आपको बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) सबसे लोकप्रिय गेम शो में से एक है। दरअसल यह शो साल 2000 से हर भारतीय के दिल में राज करते हैं। इस शो को अमिताभ बच्चन पिछले 23 साल से होस्ट कर रहे हैं। लेकिन अब अभिनेता ‘कौन बनेगा करोड़पति’  से विदा ले रहे हैं।

 

 

ग्रैंड फिनाले एपिसोड की एक छोटी क्लिप शेयर की

बता दें कि, कौन बनेगा करोड़पति 15 की मेजबानी कर रहे अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार के एपिसोड में शो के फैंस को अलविदा कहा। शो के मेकर्स ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की एक छोटी क्लिप शेयर की है जिसमें होस्ट बिग बी इस सीजन में आखिरी बार अपने अंदाज में टेलीविजन दर्शकों को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं।

 

 

Kaun Banega Crorepati 15 Last Episode
Kaun Banega Crorepati 15 Last Episode

 

क्या है इस क्लिप में?

बता दें कि क्लिप में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ”तो देवियों या सजहनों, अब हम जा रहे हैं, या अब कल से ये मंच नहीं सजेगा.” एक्टर को-होस्ट की एक महिला फैन का एक छोटा सा हिस्सा आता है, जो उनकी तुलना भगवान के पसंदीदा व्यक्ति से करके उनकी तारीफ करती हुई दिखाई देती है. फिर अमिताभ कहते नजर आते हैं, ”अपनों से, ये कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आएंगे, ना तो कहने की हिम्मत हो पति है या ना ही कहने का मन होता है” यह कहो कि हम कल से नहीं आएँगे, न ही हम ऐसा कुछ कहना चाहते हैं.” अंत में वह कहते हैं, ”मैं अमिताभ बच्चन, इस दौर के लिए, इस मंच से, आखिरी बार कहने जा रहा हूं, शुभरात्रि, शुभरात्रि, शुभरात्रि.”

 

Share This Article