DSLR को सबक सिखाने आ गया Oppo का नया 5G स्मार्टफोन, बेहतरीन कैमरा के साथ दमदार फीचर्स

Admin
4 Min Read
Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone

First Ever News, Tech news, Oppo Reno 8 Pro 5G: भारतीय बाजार में मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo के बारे में तो सभी जानते ही है, जो अपने दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में अब एक बार फिर Oppo ने DSLR को सबक सिखाने के लिए नया 5G स्मार्टफोन मार्किट में उतार दिया है।

 

DSLR का सूपड़ा साफ़ कर देगा ये 5G स्मार्टफोन

इतना ही नहीं ऐसा लगता है Oppo का ये 5G स्मार्टफोन DSLR का सूपड़ा साफ़ कर देगा। बता दें कि Oppo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी के साथ आता है। दरअसल कंपनी ने Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है…

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone
Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone

 

 

अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

बता दें कि Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो कंपनी ने इस स्मार्ट स्मार्टफोन में आधुनिक तकनीक के साथ दमदार कैमरा सेटअप देने के लिए लेटेस्ट तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को प्राइमरी कैमरे के तौर पर 50 megapixel का शानदार कैमरा दिया गया है, तो वहीं 8 megapixel का सपोर्टेड कैमरा और 2 megapixel का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। इसके साथ ही Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 megapixel का शानदार फ्रंट कैमरा मिलेगा।

 

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone
Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone

 

 

शानदार स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही कंपनी ने बताया कि Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने स्मार्टफोन को पावरफुल बनाने के लिए Snapdragon 7 Gen 1 SoC का पावरफुल प्रोसेसर दिया है। तो वहीं Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 6.62 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध कराया है। फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ इस स्मार्टफोन में देखने को मिलेगा।Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ट होगा जिसमें 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई और फिंगरप्रिंट जैसे आकर्षक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

 

 

दमदार बैटरी

अगर हम Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4500mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है, तो वहीं स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए 80W फास्ट चार्जर भी दिया है।

 

 

ये रहेगी कीमत

बात करें Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत की तो, कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन को बेहद कम बजट रेंज में लॉन्च किया है। बता दें कि Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 39,999 रुपये बताई जा रही है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम स्टोरेज भी देखने को मिलता है

 

 

 

Share This Article