Virat Kohli नही खेलेंगे T20 World Cup 2024! फैंस परेशान

Admin
2 Min Read
Virat Kohli will not play T20 World Cup 2024! fans upset

First Ever News, T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज़ और अमेरिका में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 से विराट कोहली का पत्ता कट सकता है।

 

 

ईशान किशन को मौका मिल सकता है

बता दें कि विराट कोहली ने भारत को वनडे वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अहम पारी खेल जीत दिलाई थी। तो वहीं उस पारी को देख कई दिग्गजों ने कहा था कि कोहली के अलावा ऐसा कोई नहीं कर सकता था। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेस्टइंडीज़ और अमेरिका में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 से विराट कोहली का पत्ता कट सकता और टीम इंडिया नंबर तीन पर ईशान किशन को मौका दे सकती है।

 

 

ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते हैं ईशान किशन

आपको बता दें कि ईशान किशन ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते हैं, जिसके चलते उन्हें विराट कोहली की जगह टी20 विश्व कप में नंबर तीन पर मौका मिल सकता है। खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई और सिलेक्टर टी20 टूर्नामेंट में नंबर तीन के लिए ऐसा खिलाड़ी चाहते हैं जो शुरुआत से ही विरोधी टीम के गेंदबाज़ों पर हावी हो सके। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई विराट कोहली को ड्रॉप किया जाएगा या नहीं।

 

Share This Article