Tork Kratos R Electric Bike: 22,000 हजार रुपए सस्ती मिल रही 180KM रेंज वाली EV बाइक

Admin
3 Min Read
Tork Kratos R Electric Bike

First Ever News, Tork Kratos R Electric Bike: आज के समय में सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक बाइक नए फिचर्स के साथ मार्किट में उतार रही हैं। लेकिन इस समय इलेक्ट्रिक बाइक का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की है।

 

मिल रहा है 22 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट

दरअसल हम बात कर रहे हैं टॉर्क मोटर्स की Tork Kratos R बाइक की, इसको आप 22 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन, बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक पर आप लोगों को डिस्काउंट का फायदा तभी मिलेगा जब आप 31 दिसंबर 2023 तक इस बाइक को बुक करते। 3.5 सेकंड में 0 से 40 की रफ्तार पकड़ने वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक की सीधी टक्कर Revolt RV400, Oben Rorr और Hop Oxo जैसी बाइक्स से होती है।

 

 

पहले जान लें डिस्काउंट डिटेल्स!

बता दें कि टॉर्क मोटर्स की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी अनुसार Tork Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने पर ग्राहकों को 22 हजार रुपये का फायदा मिलेगा। इस बाइक पर 3 साल या 40 हजार किलोमीटर (जो भी पहले हो जाए) तक की व्हीकल वारंटी है।

 

 

भारत में कितनी है बाइक की कीमत?

तो वहीं टॉर्क मोटर्स की इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 2,09,999 रुपए (एक्स-शोरूम) है। लेकिन यह अलग-अलग राज्यों में सब्सिडी अमाउंट अलग-अलग हो सकता है।

 

 

फुल चार्ज में कितना चलेगी ये बाइक?

बता दें कि टॉर्क मोटर्स की ऑफिशियल साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद 180 किलोमीटर (IDC रेंज) तक की दूरी तय कर सकती है. इको मोड पर ये बाइक 120 किलोमीटर तक की रेंज देती है, सिटी मोड पर 100 किलोमीटर तक की रेंज और स्पोर्ट्स मोड पर 70 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करती है।

 

तो वहीं टॉप स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक के साथ आप लोगों को 105 kmph की टॉप स्पीड मिलेगी, ये बाइक की रिवर्स स्पीड 5kmph है।

 

पहले जान लें चार्जिंग स्पीड

इसी के साथ ही इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को अगर घर पर चार्ज किया जाता है, तो बैटरी को 0 से 100 फीसदी फुल चार्ज होने में लगभग 6 से 7 घंटे का समय लगेगा। तो वहीं 20 से 80 फीसदी चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है, लेकिन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी सिर्फ 1 घंटे में 20 से 80 फीसदी चार्ज हो सकती है।

 

Share This Article