Gurugram में 27 साल की मॉडल का मर्डर, BMW से डेडबॉडी को ठिकाने लगाने वाले तीन आरोपी अरेस्ट, गैंगस्टर से था कनेक्शन!

Admin
2 Min Read
27 year old model murdered in Gurugram, three accused arrested for disposing of dead body in BMW, had connection with gangster

First Ever News, Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉडल के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि मृतका की पहचान दिव्या पाहुजा के तौर पर हुई है। तो वहीं पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार इन आरोपियों को उस वक्त पकड़ा गया, जब ये मॉडल की डेडबॉडी को होटल से BMW गाड़ी में रखकर ले जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने होटल की CCTV फुटेज भी कब्जे में ले ली है।

 

हरियाणा के गैंगस्टर प्रेमिका थी मृतका

पुलिस के मुताबिक मॉडल हरियाणा के गैंगस्टर रहे संदीप गाडोली की प्रेमिका थी। दरअसल संदीप गाडोली का साल 2016 में गुरुग्राम पुलिस ने एनकाउंटर किया था। जिसको लेकर गुरुग्राम पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल भी खड़े हुए थे।

 

होटल में की गई हत्या

खबरों के मुताबिक मृतका दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी। साथ ही बताया जा रहा है कि मॉडल दिव्या पाहुजा मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की तथाकथित प्रेमिका थी। तो वहीं पुलिस के अनुसार दिव्या पाहुजा की हत्या की वारदात बीती रात गुरुग्राम के बस स्टैंड के पास स्थित सिटी होटल में हुई है।

 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है साथ ही गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा कर रही है। मामले को लेकर गुरुग्राम के डीसीपी पश्चिम भूपेंद्र सिंह सांगवान ने बताया कि हमने मृतक दिव्या पाहुजा की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है।

 

Share This Article