200MP कैमरा क्वालिटी के साथ Motorola ने लॉन्च किया नया 5G स्मार्टफोन, कीमत भी आधी

Admin
3 Min Read
Motorola launches new 5G smartphone

Motorola launches new 5G smartphone: मोटोरोला ने 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। तो अगर आप भी इसे आधीकीमत के साथ खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है।

 

आधे दाम में मिल रहा है

आपको बता दें कंपनी का 200 मेगापिक्सल मेन और 60 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे वाला दमदार फोन- Motorola Edge 30 Ultra MRP से आधे दाम में मिल रहा है। दरअसल ये धमाकेदार ऑफर फ्लिपकार्ट पर लाइव है। तो वहीं 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का रेट 69,999 रुपये है।

 

 

डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये में मिल रहा है

बता दें कि यह सेल में सीधे 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये में मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 20,300 रुपये तक और सस्ता हो सकता है।

 

 

एक्स्ट्रा डिस्काउंट एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा

दरअसल एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला एक्स्ट्रा डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। ऑफर जबरदस्त है और इसलिए फोन का स्टॉक तेजी से खत्म हो रहा है। बेहतर होगा कि आप भी अगर इस फोन को लेने का सोच रहे हैं, तो ऑर्डर करने में ज्यादा देर न करें।

 

 

फीचर और स्पेसिफिकेशन 

आपको बता दें कि ये फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलेगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा बैक पैनल पर एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

 

तो वहीं डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले ऑफर किया जा रहा है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1250 निट्स का है। फोन की बैटरी 4610mAh की है, जो 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 50 वॉट का वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। यह फोन दो कलर ऑप्शन- इंटरस्टेलर ब्लैक और स्टारलाइट वाइट में आता है।

 

 

Share This Article