Choked Part 2 Release Online: Ullu App की बोल्ड वेब सीरीज चोक्ड पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज, फटाफट देखें

Admin
2 Min Read
Choked Part 2 Release

Choked Part 2 Release Online: बीते मंगलवार यानी 2 जनवरी 2024 को ओटीटी पर ‘चोक्ड पार्ट 1’ (Choked Part 1) वेब सीरीज रिलीज की गई थी, यह सीरीज लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है और हर कोई इसकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। इस इरॉटिक, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए थे इसी बीच में मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट Choked Part 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

 

 

रिलीज हुआ चोक्ड पार्ट 2 का ट्रेलर!

फहद कश्मीरी के डायरेक्शन में बनने वाली चोक्ड वेब सीरीज की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है यदि आप Choked Part 2 Trailer देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं।

 

 

कब रिलीज होगी चोक्ड पार्ट 2!

हिंदी, तमिल, तेलुगू और बंगाली भाषा में रिलीज होने वाली चोक्ड वेब सीरीज की कहानी वहीं से आगे बढ़ाई जा रही है जहां पहले पार्ट का अंत हुआ था। ट्रेलर के साथ निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, जानकारी के लिए आपको बता दें यह वेब सीरीज 9 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज की जाएगी। यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो जानकारी के लिए बता दे इसे देखने के लिए आपको उल्लू एप का पेड सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

 

 

अहम किरदार में नज़र आएंगे यह कलाकार!

चोक्ड पार्ट 2 में भी आपको जोनिता डिक्रूज़ और चंद्रिमा बनर्जी ही मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहले पार्ट में जोनिता और सोमित की लव स्टोरी को पसंद की गई थी और उनकी केमिस्ट्री ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया था इन्होंने सीरीज में जमकर बोल्ड सीन दिये थे। इनके अलावा जुनैद अहमद, अमलेश यादव, जब्बीर बेहलम, सोमित जैन और कंचन गुरव जैसे कलाकार आपको सीरीज में दिखाई देंगे।

 

Share This Article