बेहद खूबसूरत है रेसलर द ग्रेट खली की पत्नी, देखें तस्वीरें

Admin
2 Min Read
The Great Khali, The Great Khali's wife Viral Pics, The Great Khali's wife Viral pics, The Great Khali's wife Viral Video

Wrestler The Great Khali’s wife beautiful Pics:  भारत के सबसे ताकतवर पहलवानों में सबसे उपर नाम आता है ‘द ग्रेट खली’ का। लेकिन क्या आप उनकी निजी लाइफ के बारे में जानतें है, खली इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। क्या आप जानते है पहलवान खली की पत्नी हॉटनेस और फिटनेस के मामले में बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस को पिछे छोड़ती है। लेकिन पहलवान खली की पत्नी की हॉटनेस और फिटनेस आपको भी दिवाना बना देगी।

Wrestler The Great Khali's wife beautiful Pics:
Wrestler The Great Khali’s wife beautiful Pics:

 

खली ने विदेशों में भी खूब नाम कमाया

वैसे तो पहलवान खली ने भारत में ही नहीं बल्कि, दुनिया के दूसरे देशों में जाकर भी खूब नाम कमाया है। जिसके चलते उनकी लोकप्रियता की बराबरी कर पाना किसी भी पहलवान लिए बेहद मुश्किल है। खली ने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में जाकर अपना अलग ही मुकाम बनाया है। हालांकि अब यह खिलाड़ी रेसलिंग की दुनिया से संन्यास लेकर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत जिंदगी बिताता है।

 

Wrestler The Great Khali's wife beautiful Pics:
Wrestler The Great Khali’s wife beautiful Pics:

 

खली ने हरमिंदर के साथ शादी की थी

आपको बता दें कि द ग्रेट खली ने साल 2003 में हरमिंदर के साथ शादी की थी और हरविंदर से शादी के बाद से ही द ग्रेट खली के करियर में नई ऊंचाई मिली। तो वहीं द ग्रेट खली खुद मानते हैं कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने में उनकी पत्नी का अहम योगदान रहा है। हरमिंदर कौर की खूबसूरती के बारे में बता दें कि वह जालंधर शहर से ताल्लुक रखती है और हमेशा बेहद सादगी में ही रहने में यकीन करती है।

 

 

Share This Article