32 Kmpl माइलेज के साथ Maruti Suzuki की नई कार ने सबकी निकाली हेकड़ी, दमदार लुक और फीचर्स

Admin
2 Min Read
New suzuki swift 2024

Maruti Suzuki New Swift 2024:  अगर आप भी एक दमदार फैमिली कार खरीदने का प्लान बना रहे है, तो ये खबर आपके काम की है। आपको बता दें कि मात्र 6 लाख रू में ले आये Suzuki की धाकड़ कार को अपने घर। दरअसल फैमिली के लिए कोई परफेक्ट कार खरीदने का सोच रहे है, तो यह कार आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। तो चलिए जानते है इस कार के बारे में…

दमदार इंजन

New Suzuki Swift कार के इंजन को देखें तो इसमें 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। रिपोर्टस के अनुसार इसमें 90 bhp की पवार और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें पांच- स्‍पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियर बॉक्स भी देखने को मिलता है। और माइलेज को लेकर कंपनी दवा करती है, की यह 22 किलोमीटर प्रति लीटर और इसका CNG वेरिएंट 32 किलोमीटर प्रति किलो का ताबड़तोड़ माइलेज देने में सक्षम है।

 

New Suzuki Swift
New Suzuki Swift

 

ब्रांडेड फीचर्स

तो वहीं अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें ऐप्पल कारप्ले, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैंप, हिल होल्ड कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ईबीडी के साथ एबीएस, ड्यूल-फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ऑटो एसी और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलते है। हालांकि फीचर्स वेरिएंट के अनुसार देखने को मिलते है।

 

कीमत

New Suzuki Swift की कीमत की बात करें तो शुरूआती कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से लेकर 9 .03 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है, और इसे कंपनी कई वेरिएंट में बेचती है। और मार्केट में इसका मुकाबला इसका मुकाबला टाटा की पंच जैसी कारों से है।

 

Share This Article