ED Raid: पूर्व विधायक के घर ED ने मारा छापा, 5 करोड़ कैश समेत भर-भर कर सोना बरामद

Admin
2 Min Read
ED Raid: ED raids former MLA's house, takes away gold along with Rs 5 crore in cash

ED Raid:  प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की हरियाणा के कई जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई से बड़े कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में आईएनएलडी (INLD) नेता दिलबाग सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की। बता दें कि यहां अभी तक 5 करोड़ रुपए नगद के साथ 5 किलो सोना, विदेशी हथियार और 300 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

 

 

कोर्ट के आदेश के बाद एक्शन

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुए अवैध माइनिंग के मामलों के बाद ईडी (ED) एक्शन में है। यमुनानगर के पूर्व विधायक और आईएनएलडी (INLD) नेता दिलबाग सिंह के घर, कार्यालय और विभिन्न ठिकानों पर भी ईडी की टीमों ने एक साथ दस्तक दी। दिलबाग सिंह और उनके संपर्क में आने वाले खनन कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है।

ED Raid
ED Raid

यहां कर रही ED की टीमें छापेमारी

तो वहीं यमुनानगर के अलावा फरीदाबाद, सोनीपत, करनाल, मोहाली और चंडीगढ़ में भी ED की टीमें छापेमारी कर रही है। बता दें कि इसके अलावा सोनीपत में कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पंवार, और उनके सहयोगी सुरेश त्यागी के घर भी ईडी की टीम पहुंची है। तो वहीं करनाल में बीजेपी (BJP) नेता मनोज वधवा के घर ED ने छापेमारी की है।

सेक्टर 13 में बीजेपी नेता मनोज वधवा का घर है, जहां पर ईडी की टीम दस्तवाजों को खंगाल रही है। यमुनानगर में मनोज वधवा खनन कारोबार से जुड़े हैं, वह साल 2014 में मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव लड़े थे, उस दौरान वह इनेलो में थे।

 

 

Share This Article