Realme का नया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, Camera Quality ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना

Admin
2 Min Read
Realme 10 Pro 5G Smartphone Launch

Realme 10 Pro 5G Smartphone Price: अगर भी इस समय एक ससेता और धांसू स्मार्टफोट लेने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की। बता दें कि शानदार कैमरा और फीचर्स के साथ Realme का नया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है। तो चलिए आपको बताते हैं Realme के नये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन के बारे में…

 

 

डिस्प्ले और स्टोरेज

सबसे पहले अगर बात करें इस शानदार फोन की डिस्प्ले की तो, इसमें एक 6.7 इंच की शानदार डिस्प्ले मिलने वाली है। जिसमे आपको 1080X2400 पिक्सल का रिसोल्शन देखने को मिल जाता है। साथ ही बता दें कि ये फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन Verson13 पे बेस्ड है। तो वहीं इसके स्टोरेज की बात की जाए तो आपको 8gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन देखने को मिलता है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone Launch
Realme 10 Pro 5G Smartphone Launch

 

कैमरा

Realme 10 pro 5G फोन में हमे 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। तो वहीं बैक में हमे 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और दो मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लेंस भी देखने को मिल जाता है।

 

बैटरी

Realme 10 pro 5G फोन में अगर बात की जाए बैटरी की तो इसमें आपको एक 5000mah की बैटरी देखने को मिलती है, जो की अच्छा खासा बैकअप देने की क्षमता रखती है। साथ ही इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 67 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी देखने को मिलता है, जो बैटरी तो कुछ ही मिनट्स में पूरा चार्ज कर देता है। इसके साथ हमें फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

 

Share This Article