40 kmpl माइलेज के साथ तबाही मचाने आई Maruti की नई कार, महज 6 लाख कीमत

Admin
3 Min Read
Maruti's new car to create havoc with 40 kmpl mileage, priced at just Rs 6 lakh

New Maruti Suzuki 2024 mileage and Price: जब भी हम नई कार खरीदने का प्लान बनाते है, तो सबसे पहले माइलेज देखते हैं, अगर आप भी नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। आपको बता दें कि Maruti Suzuki अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड करने की तैयारी में है।

 

ये रहेंगे फीचर्स

बता दें कि अब New Maruti Suzuki Swift कार जल्द नए लुक में नजर आएगी। तो वहीं रिपोर्टस की मानें तो New Maruti Swift का लुक स्पोर्टी हो सकता। अगर बात करें New Maruti Suzuki Swift में दिए जाने वाले फीचर्स की तो, उसके फ्रंट लुक में आपको नए एलईडी एलिमेंट्स और स्लीक हेडलैंप्स दिए जा सकते हैं। मारुती स्विफ्ट में अपडेटेड फ्रंट बम्पर, ब्लैक-आउट पिलर, व्हील आर्च पर फॉक्स एयर वेंट, और रूफ माउंटेड स्पॉइलर देखने को मिल सकते है। Maruti Swift में आपको और भी कई सारे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

 

मिलेगा दमदार इंजन

आपको बता दें कि इस नई कार में 40Km माइलेज के साथ कई नए फीचर्स मिलेंगे। नई Maruti की इस धाकड़ कार में इंजन भी होंगे एकदम टाइट। इंजन की बात की जाये तो New Maruti Swift के इंजन में भी चेंज करने की संभावना भी बताई आज रही है। Swift में आपको पहले से अधिक दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। अब ये कंपनी द्वारा नयी swift में 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दे सकती है। जिसमे हाइब्रिड तकनीक का भी प्रयोग किया जाएगा। जिसकी सहायता से ये कार 35 से 40 किमी तक का माईलेज भी उपलब्ध करने में भी सफल होता है। अब ये मारुती सुजुकी स्विफ्ट में आपको इंजन के साथ माइलेज भी बहुत बढ़िया देखने को मिल सकता है।

 

ये रहेगी कीमत

New Maruti Suzuki Swift कार की कीमत की बात करें तो, इसको लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन एक्सपर्ट्स का कहना है कि नई Swift की कीमत पुराने मॉडल के मुकाबले 1 से 2 लाख से अधिक हो सकती है। इसलिए नयी Swift को 7 से 9 लाख की रेंज में लाया जा सकता है।

 

Share This Article