Corona News: 7 महीने बाद अंबाला में कोरोना की दस्तक, 2 दिन में चार नए मामलों की पुष्टि, मचा हड़कंप

Admin
2 Min Read
Corona knocks in Ambala after 7 months, four new cases confirmed in 2 days, created panic

Corona News: हरियाणा के अंबाला में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दी है, बता दें कि करीब सात महीने बाद अंबाला में चार कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। तो वहीं जानकारी के मुताबिक शनिवार को नारायणगढ़ की (2)1 वर्षीय छात्रा और (76) वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि हुई है।

कनाडा से आए युवक और अमेरिका से आई किशोरी में संक्रमण पाया गया

शुक्रवार को अंबाला सिटी में कनाडा से लौटे 36 वर्षीय युवक और अमेरिका से आई 14 वर्षीय किशोरी में भी संक्रमण पाया गया है। ये दोनों संक्रमित अंबाला सिटी के रहने वाले है और एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। दरअसल, चारों मरीजों ने खांसी, जुकाम आदि कोविड के लक्षणों के चलते सिविल अस्पताल में सैंपल दिए थे। जो कि 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट आने के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल इनमें से तीन को होम आइसोलेट कर दिया गया है, वहीं बुजुर्ग व्यक्ति सिविल अस्पताल में ही भर्ती हैं।

 

 

कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई चार

आपको बता दें कि अभी तक अंबाला में कोरोना संक्रमितों की संख्या चार तक पहुंच गई है। जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने सभी एहतियाती इंतजाम कर लिए है। फिलहाल इस कोरोना वेरिएंट का पता लगाने के लिए सैंपलों को जिनोम टेस्ट के लिए दिल्ली NCDC लैब में भेजा गया है…उसकी रिपोर्ट 48 घंटे तक आएगी, तभी वेरिएंट की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

 

Share This Article