Bajaj की नई Platina 100 ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, फटाफट खरीदें

Admin
2 Min Read
Bajaj's new Platina 100 has made girls crazy, buy it immediately

Bajaj Platina 100cc Bike Price: बजाज ने अपनी नई Platina 100 CC को धांसू फीचर्स और आरामदायक डिजाइन के साथ लांच किया है। इस नई बाइक ने सभी कंपनियों की बाइक को पछाड़ते हुए मार्किट में जगह बना ली है। तो चलिए आपको बताते हैं इस शानदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक के बारे में….

 

जानें Bajaj Platina की कीमत

सबसे पहले अगर बात की जाए Bajaj Platina कि तो, कंपनी ने इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत में लॉन्च किया है। इसकी फिलहाल ऑन रोड कीमत मात्र ₹ 83378 है। यह बाइक देखने में काफी आकर्षक और खूबसूरत तो है ही साथ ही साथ इसका कुल वजन 117 किलोग्राम है।

 

जबरदस्त माइलेज

अगर बात करें माइलेज की तो, बजाज की इस शानदार बाइक में आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज दिया जा रहा है। इस बाइक की मोटर में आपको 13 लीटर का जबरदस्त फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है। अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

 

Bajaj Platina का पावरफुल इंजन

तो वहीं अगर हम इस मॉडल के इंजन क्वालिटी की बात करें तो, Bajaj के इस मॉडल में आपको 102 सीसी BS6 OBD2 अनुरूप सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टर इंजन की सुविधा दी गई है। यह इंजन 7.8 bhp की पावर और 8.34 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को चार स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था दी गई है।

 

 

Share This Article