Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda करने जा रहे है शादी, फटाफट जानें डेट

Admin
2 Min Read
Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda are going to get married, know the date immediately

Vijay Devarakonda Rashmika Wedding News: साउथ इंडस्ट्री के फेमस रूमर्ड कपल विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के फैंस पिछले लंबे समय से दोनों की शादी की खबर के इतंजार में थे। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनो की सगाई और शादी की चर्चाएं हो रही हैं। दरअसल लंबे समय से खबरें आ रही थी रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा के घर आती हैं, इसके अलावा, ये अफवाहें भी हैं कि दोनों छुट्टियां मनाने मालदीव निकल चुके हैं।

 

दोनों जल्दी सगाई भी करेंगे

दऱअसल अब खबरें आ रही है कि विजय-रश्मिका शादी करने जा रहे हैं, दोनों जल्दी सगाई भी करेंगे, जिससे लगता है कि दोनों के परिवारों ने रिश्ते के लिए हामी भर दी है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की फरवरी के दूसरे सप्ताह में सगाई होगी। अब ये कहना मुश्किल है कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda are going to get married, know the date immediately
Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda are going to get married, know the date immediately

इस समय क्या कर रहे हैं विजय देवरकोंडा

बता दें कि विजय देवरकोंडा ने कुछ वक्त पहले ‘खुशी’ नाम की एक फिल्म में काम किया था, जिसमें सामंथा रूथ प्रभु लीड हीरोइन हैं। तो वहीं फिल्म 1 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी। इस समय विजय देवरकोंडा फिलहाल ‘गीता गोविंदम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डायरेक्टर परशुराम पेटला के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में काम कर रहे हैं।

तो वहीं विजय की अपकमिंग फिल्म ‘फैमिली स्टार’ की रिलीज डेट किन्हीं कारणों से टल गई है, जिसमें उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। खबर आ रही है कि ये फिल्म 18 फरवरी को रिलीज हो सकती है।

 

रश्मिका मंदाना की फिल्में-

अगर हम रश्मिका मंदाना की फिल्मों की बात करें, तो वे फिलहाल तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा 2’ में काम कर रही हैं, जिसमें अल्लू अर्जुन लीड हीरो हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है, इसके अलावा, वे ‘रेम्बो’ नाम की तेलुगू फिल्म का भी हिस्सा हैं।

 

Share This Article