TMKOC: तारक मेहता के फैंस के लिए सामने बेहद बुरी खबर, सब निराश

Admin
2 Min Read
TMKOC: Very bad news for Taarak Mehta's fans, everyone is disappointed

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: देशभर में सबका पसंदीदा शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ को लेकर एक बेदह ही बुरी खबर आ रही है, ये सीरियल काफी लबें समय से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, लेकिन अब धीरे-धीरे लोग इसको देखना कम कर रहे हैं। लेकिन इसकी जो वजह सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है। दऱअसल आजकल फैंस भी इस सीरियल से काफी परेशान हो गए हैं। इसकी वजह है इस समय सीरियल ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में काफी बोरिंग स्टोरी दिखाई जा रही है, और यही वजह है कि  दर्शकों ने इस शो को देखना कम कर दिया है।

 

 

तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर!

इतना ही नहीं ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के फैन्स के लिए फिर से एक बुरी खबर निकल कर आ गई है। तारक मेहता की बोरिंग स्टोरी से फैन्स  पक गए हैं और तारक मेहता की मेन टीआरपी डाउन हो चुकी है। तारक मेहता की मेन टीआरपी इस हफ्ते की सबसे ज्यादा खराब आयी है जो 1.9  है।

 

खराब TRP के कारण मेकर्स परेशआन!

बता दें कि फैन्स काफी ज्यादा उदास है, और मेकर्स भी काफी ज्यादा परेशान है। क्योंकि पिछले हफ्ते जो TRP आयी थी, वो आई थी 2.1 की और इस हफ्ते टू पॉइंट टीआरपी लिटरल्ली घट चुकी है। यानी की 1.9 की टीआरपी आई है और धीरे-धीरे जैसे की बोरिंग स्टोरी अब चल रही है। लगता है कि और भी टीआरपी डिक्रीज होने वाली है, शो के मेकर्स के साथ तो बहुत ही बुरा हो रहा है क्योंकि अगर ऐसी बोरिंग स्टोरी चलाएंगे तो TRP तो ऐसी ही आने वाली है।

 

Share This Article