Tanya Chatterjee Biography, Tanya Chatterjee Web Series List: तान्या चैटर्जी की जीवनी और वेब सीरीज

Admin
2 Min Read
Tanya Chatterjee Biography, Tanya Chatterjee Web Series List: Tanya Chatterjee Biography and Web Series

Tanya Chatterjee Web Series List: तान्या चैटर्जी एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है जो मुख्य रूप से वेब सीरीज और बंगाली फिल्मों में काम करती हैं, इन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया है लेकिन यह ‘गंदी बात सीजन 4’ से प्रसिद्ध हुई थी, इस सीरीज में इन्होंने चांदनी का किरदार निभाया था, जिसकी हर किसी ने खूब तारीफ की थी।

 

 

सन 1994 में हुआ था तान्या का जन्म!

तान्या चैटर्जी का जन्म 22 दिसंबर सन् 1994 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था, साल 2024 के हिसाब से उनकी उम्र 29 साल हो गई है। बता दे एक्ट्रेस ने कोलकाता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की और इसके बाद इन्होंने अपना पूरा फोकस एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ ही रखा। बता दे तान्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म ‘भोबिश्योतेर भूत’ से की।

 

‘गंदी बात सीजन 4’ में भी काम किया

वही इस दौरान इन्हें मशहूर वेब सीरीज ‘गंदी बात सीजन 4’ में भी काम करने का अवसर मिला, जिससे एक्ट्रेस के सुनहरे करियर की शुरुआत हुई। इसके बाद अगले साल यानी 2020 में यह उल्लू की ही लोकप्रिय वेब सीरीज कसक, जाल और तितलियां में अहम किरदारों में दिखाई दी थी।

इन सीरीज में नजर आ चुकी हैं तान्या चैटर्जी!

एक्ट्रेस तान्या चैटर्जी ने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई बेहतरीन वेब सीरीज में काम किया है और अपने अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है, Tanya Chatterjee Web Series List में गंदी बात सीजन 4, कसक, जाल और तितलियाँ के अलावा वाइल्ड फेंटेसी, वॉचमैन, दिल दो, जाल सीजन 2 और क्राइम वर्ल्ड जैसी कई लोकप्रिय वेब सीरीज शामिल हैं।

 

इसके अलावा Tanya Chatterjee Upcoming Web series की बात करें तो आपको बता दे कि ‘ना उम्र की सीमा’ वेब सीरीज में दिखाई देंगी जो 12 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिली

Share This Article