Kareena Kapoor ने छोड़ी सारी लाज शर्म, मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दिया बयान, बोली “बड़ी साइज…”

Admin
2 Min Read
Kareena Kapoor left all the shame, gave a statement regarding men's private parts, said "Big size..."

Kareena Kapoor Viral News:  बॉलिवुड की सबसे बिंदास और खुबसुरत एक्ट्रेस करीना कपूर अपने एक बयान के चलते चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें कि करीना कपूर ने मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसको सुनकर सब हैरान रह गए। तो चलिए आपको बताते है आखिर पूरा मामला क्या है, जिसके बाद Kareena Kapoor चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल

दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस Kareena Kapoor khan का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कही गई बात के बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं का शिकार हो रही है।

 

करण जौहर ने पूछे थे कंट्रोवर्सियल सवाल

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में वो एक बार एक्टर इमरान खान के साथ पहुंची थीं, जहां करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे। इसके बाद रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे, लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया।

 

Kareena Kapoor khan ने दिया ये जवाब!

हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं। जिसके बाद करण जौहर ने करीना कपूर से पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं। तो वहीं इमरान खान ने कहा- वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं, थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए बड़ा साइज मायने रखता है। बस फिर क्या था करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था। हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था। तो वहीं इनके फैंस आज भी इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं।

 

 

Share This Article