Bajaj की बाइक ने Yamaha को याद दिलाई नानी, 160cc इंजन

Admin
3 Min Read
Bajaj's bike reminds Yamaha of Nani, 160cc engine

Bajaj Pulsar N160 Bike: बजाज ने अपनी स्पोर्टी लुक बाइक Bajaj Pulsar N160 को लांच कर दिया है। आपको बता दें कि ये बजाज की ये बाइक Yamaha की लंका लगा देगी। तो चलिए आपको बताते हैं Bajaj की इस धांसू बाइक के के दमदार इंजन और कीमत के बारे में…

जानिए इसकी डैशिंग लुक के बारे में

अगर बात करें Bajaj Pulsar N160 बाइक के लुक कि तो, बता ति यह बाइक एकदम Pulser N250 से मिलती-जुलती ही नजर आती है। इसके साथ ही बाइक में आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, एक LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक एक्सटेंशन देखने को मिलते हैं।

 

जानें बाइक के स्टेंडर्ड फीचर्स के बारे में

तो वहीं बात करें अगर Bajaj Pulsar N160 बाइक के फीचर्स कि तो, इस शानदार बाइक में 17 इंच के ट्यूबलेस टायर देखने को मिलते हैं। साथ ही इस बाइक में USB मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी है तथा एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है, जो गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम को दिखाता है। तो वहीं नये फीचर्स के तौर पर, इसमें डबल चैनल ABS के साथ लगे डिस्क ब्रेक पर पूरा समर्थन मिलेगा।

 

जानें दमदार इंजन और माइलेज के बारे में

आपको बता दें कि बजाज पल्सर बाइक के इंजन में पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। साथ ही इसमें 164.82 cc का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन है, जो 8,750 RPM पर 15.8 BHP की पावर और 6,500 RPM पर 14.7 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है। वहीं इसका इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। NS160 के मुकाबले, नई N160 का इंजन काफ़ी रिफ़ाइंड है।

बात करें अगर Bajaj Pulsar N160 बाइक के माइलेज कि तो, कंपनी का दावा कि Bajaj Pulsar N160 बाइक 55 से 59 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

 

ये रहेंगे कलर ऑप्शन

Bajaj Pulsar N160 बाइक के कलर ऑप्शन की बात की जाये तो Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको तीन कलर विकल्प में देखने को मिलती है, जिसमें ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियन ब्लू शामिल है।

जानें कीमत

अगर बात की जाये इसकी कीमत कि तो, Bajaj Pulsar N160 बाइक भारत में सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट में उपलब्ध है। सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख रुपये है और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये देखने को मिल जाती है।

Share This Article