Anita Jaiswal Web Series List and Biography in Hindi: अनिता जायसवाल ने इन वेब सीरीज में दिखाया अपना जलवा

Admin
2 Min Read
Anita Jaiswal Web Series List and Biography in Hindi: Anita Jaiswal showed her magic in these web series

Anita Jaiswal Web Series List: अनिता जायसवाल एक पॉपुलर ओटीटी एक्ट्रेस है जो बोल्ड वेब सीरीज में काम करती हैं। अनिता को अब तक तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है, यह अपनी वेब सीरीज में बोल्ड सीन करने से जरा भी कतराती नहीं है, एक्ट्रेस को कैमरे के सामने जिस तरह न्यूड सीन करने के लिए कहा जाता है ये वैसा ही करती हैं।

 

टूटे ख्वाब मे नज़र आई थी अनिता जायसवाल!

अनिता जायसवाल का जन्म 6 नवंबर सन 1998 को झारखंड के रांची शहर के एक सामान्य हिंदू परिवार में हुआ था, 2024 के हिसाब से उनकी आयु 25 वर्ष है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत अब से करीब 5 साल पहले साल 2019 में आई टीवी सीरीज ‘टूटे ख्वाब’ से की थी।

 

इसके बाद यह 3 सालों तक किसी भी सीरीज में नहीं दिखाई दी, लेकिन साल 2023 में इनका कम बैक हुआ और यह एक के बाद एक कई वेब सीरीज में दिखाई दी और अपने काम से हर किसी को चौंका दिया।

 

जानकारी के लिए आपको बता दे साल 2023 में अनिता जैसवाल ने 14 से भी ज्यादा वेब सीरीज में काम किया है और हर एक सीरीज में उनके काम को खूब सराहना किया गया है, फैंस ने इन्हें इतना पसंद किया कि उनकी सभी सीरीज सक्सेसफुल रही।

 

इन सीरीज में काम कर चुकीं हैं अनिता जायसवाल!

अनिता जायसवाल ने पिछले साल डर्टी एंटरटेनमेंट, जरा धीरे-धीरे, पलंग तोड़, टांक झांक, कैप्सूल, अनाड़ी, बिंदिया की सुहागरात, सबक इश्क, चाहत, अमरपाली  संस्कारी, बेशुद्ध, नाइट पार्टी और जोरू का गुलाम जैसी कई सीरीज में काम किया है और एक्ट्रेस की यह सीरीज उल्लू, जलवा ओरिजिनल, रैबिट एप, DIGI मूवीप्लेक्स, Hootzy प्रेजेंट, न्यू फेलिक्स प्रेजेंट, ताक ओरिजिनल और OX9 ओरिजिनल जैसे फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की गई है।

 

Share This Article