Mushaira MX Player New Web Series Cast, Episodes and More

Admin
2 Min Read
Mushaira MX Player New Web Series Cast, Episodes and More

Mushaira MX Player New Web Series: मुशायरा (Mushaira) एक प्रसिद्ध वेब सीरीज है जिसका पहला सीजन कुछ ही समय पहले ओटीटी पर रिलीज किया गया है। यह एक रोमांटिक, ड्रामा वेब सीरीज है जो दर्शको के बीच काफी फेमस है। इस सीरीज में आपको एक कपल की रोमांटिक कहानी देखने को मिलेगी जो आपका दिल जीत लेंगी।

 

ये है मुशायरा सीरीज की स्टार कास्ट!

मुशायरा वेब सीरीज में आपको आशुतोष रमाशंकर, शेखर शुक्ला, रश्मी सिंह, कृतिका द्विवेदी, राकेश बेदी, शीला शर्मा, अतुल तलरेजा, ऋतुराज चौहान, प्रियंका शाक्य और कुणाल मारवाह जैसे कई कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। विक्रम सिंह परिहार के निर्देशन में बनने वाली इस वेब सीरीज आशुतोष रमाशंकर मुबीन नाम के कवि के रोल में नजर आएंगे, वहीं कृतिक्का द्विवेदी अबिदा का किरदार निभाती हुई दिखेंगी।

 

ये है मुशायरा सीरीज की कहानी!

सीरीज की कहानी मुबीन और अबिदा के इर्द-गिर्द घूमती है। मुबीन को आबिदा द्वारा दिलबारा कोठी में आयोजित मुशायरे का निमंत्रण मिलता है और यहां उसे आबिदा से प्यार हो जाता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि आबिदा तो एक आत्मा है, इसके बाद मुबीन लोगों से इस बारे में पता लगता है कि अभी तक ही मृत्यु कैसे हुई और इसके परिवार वाले कहां है, इस दौरान उसे पता चलता है कि आबिदा की मृत्यु तो 25 साल पहले ही हो चुकी है।

 

कब और कहां देखें मुशायरा!

यदि आप मुशायरा वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह सीरीज 6 अक्टूबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player पर रिलीज की गई थी, यह सीरीज 6 एपिसोड में रिलीज की गई है और हर एक एपिसोड 35 से 40 मिनट तक का है।

Share This Article