Haryana News: रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया कमर्शियल असिस्टेंट, ACB को मिली थी शिकायत

Admin
2 Min Read
Haryana News: Commercial assistant caught red handed taking bribe, ACB had received complaint

चंडीगढ़:  हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो यानी ACB को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि अंबाला ACB टीम ने उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के कमर्शियल असिस्टेंट यानी सीए जितेश चावला को 18 हज़ार 600 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

मिली थी ये शिकायत

ACB के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत मिली थी कि, उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के सीए जितेश चावला द्वारा शिकायतकर्ता के 1 लाख16 रुपये के बकाया बिल को सेटल करने और सरकारी योजना का लाभ देते हुए नए मीटर का कनेक्शन जारी करने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी।

 

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

तो वहीं सूचना के बाद ACB की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे 18 हज़ार 600 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। मामले में आरोपी के खिलाफ अंबाला के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

ACB प्रवक्ता ने की ये अपील

तो वहीं ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा- यदि कोई भी अधिकारी और कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है, तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Share This Article