Anjali Arora Marriage: 24 साल की अंजली अरोड़ा बनी दुल्हन, करने जा रही है शादी? सामने आई तस्वीर

Admin
2 Min Read
Anjali Arora Marriage: 24 year old Anjali Arora becomes a bride, is she going to get married? picture surfaced

Anjali Arora Marriage: कच्चा बादाम गाने की वीडियो से रातों रात मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा को सभी जानते ही होंगे। बता दें कि 24 साल की अंजली अरोड़ा अब दुल्हन बनने जा रही है, जी हां ये हम नहीं कह रहे है, बल्कि उनकी फोटो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

शादी से पहले शेयर की तस्वीरें

बता दें कि अंजलि सोशल मीडिया में छाई हुई है, दऱअसल हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही शादी करने वाली हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई है ये हम आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे…

एक्ट्रेस का पर्सनल वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि एक्ट्रेस का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। बात करें अब अंजलि द्वारा शेयर की गई फोटोज की तो, अंजलि ने हाथों में लाल, हरी चूड़ियों के साथ ही मांग में टीका लगाया हुआ है। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। फिलहाल अंजलि की शादी को लेकर किसी तरह की पुष्टी नहीं हुई है।

 

आकाश संसनलाल को डेट कर रही हैं अंजलि

खबरों के मुताबिक अंजलि अरोड़ा फिलहाल आकाश संसनलाल को डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि आकाश संसनलाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। और यही वजह है कि फैंस अंदाजा लगा रहे हैं आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं।

Share This Article