Devar Ji Part 1 Ullu App Web Series Cast and More: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज देवर जी का ट्रेलर रिलीज

Admin
2 Min Read
Devar Ji Part 1 Ullu App Web Series Cast and More: Trailer release of Ullu App's new web series Devar Ji

Devar Ji Part 1 Ullu App Web Series: देवर जी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली आगामी रोमांटिक, ड्रामा वेब सीरीज है जिसका पहला सीजन (Devar Ji Part 1) जल्द ही रिलीज होने वाला है, अभी हाल ही में देवर जी का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें इसकी रिलीज डेट और देवर और भाभी के रोल में नजर आने वाले कलाकार का खुलासा हुआ है, वही ट्रेलर में देवर-भाभी की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आ रही है।

 

रिलीज हुआ देवर जी का ट्रेलर!

बुधवार 10 जनवरी 2024 को यूट्यूब पर देवर जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है, आप ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर जाकर Devar Ji Part 1 Trailer देख सकते हैं। ट्रेलर में दिखाई गयी देवर और भाभी की लव केमिस्ट्री दर्शकों को आकर्षित कर रही है और हर कोई इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है।

 

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि भाभी (सुरैया शेख) अपने देवर की पेंटिंग की तारीफ करती हैं, इस दौरान वह बताती है कि वह भी पेंटिंग बनाना चाहती हैं, तभी देवर पीछे से भाभी को हाथ पकड़कर उनसे पेंटिंग बन बाता है। अब आगे क्या होगा? यह तो आपको सीरीज में ही देखने को मिलेगा।

 

कब रिलीज होगी देवर जी!

बता दे यह वेब सीरीज बोल्ड सीन से भरपूर होने वाली है और इसमें इसमें आपको सुरैया शेख जैसी हॉट एक्ट्रेस इस नजर आएंगी। यह वेब सीरीज़ 16 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज की जाएगी। जानकारी के मुताबिक देवर जी पार्ट 1 में तीन एपिसोड हो सकते हैं और हर एक एपिसोड 25 से 30 मिनट तक का हो सकता है।

 

Share This Article