Hiral Radadiya Biography, Hiral Radadiya Web Series List: जानिए कौन फेमस एक्ट्रेस हिरल रदादिया

Admin
2 Min Read
Hiral Radadiya Biography, Hiral Radadiya Web Series List: Know who is the famous actress Hiral Radadiya

Hiral Radadiya Biography: ओटीटी प्लेटफॉर्म की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हीरल रदादिया ने अपनी बोल्ड अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है, एक्ट्रेस अब तक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं लेकिन इन्हें असली पहचान ‘ऑनलाइन इश्क’ और ‘इंटरकोर्स 2’ से ही मिली थी।

 

ओटीटी की मशहूर वेब सीरीज ऑनलाइन इश्क़ और इंटरकोर्स में एक्ट्रेस हीरल रदादिया (Hiral Radadiya Biography) ने मुख्य किरदार निभाया था और इस दौरान अपने को-एक्टर के साथ दबाकर बोल्ड सीन किए थे। बता दे इनका दूसरा नाम ज़राना पटेल है और उन्हें अश्विनी पटेल के नाम से भी जाना जाता है, लेकिन इंडस्ट्री में इनकी पहचान हीरल रदादिया के नाम से ही होती है।

 

इन वेब सीरीज से फेमस हुई हैं हीरल रदादिया!

7 अप्रैल सन 1989 को राजधानी दिल्ली में जन्मी हीरल रदादिया अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज ओटीटी की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं। इन्होंने सेंट जोसेफ स्कूल से अपनी 12वीं तक की पढ़ाई और दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कंप्लीट की, जिसके बाद इनका पूरा फोकस एक्टिंग और मॉडलिंग पर ही रहा।

 

एक्ट्रेस ने अब तक अपने करियर में एक से एक शानदार वेब सीरीज में अपने अभिनय से लोगों को अपनी और आकर्षित किया है, जिसकी वजह से ये ओटीटी की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। Hiral Radadiya Web Series List में द स्टोरी ऑफ़ माय वाइफ, एनिमल्स, चरमसुख: प्रमोशन, एक क्यूट सी लव स्टोरी, घोस्ट स्टोरी, अंजाम, गैंग बैंग, एक्सचेंज, इकरार, चर्मसुख: साली आधी घरवाली, चरमसुख: राजा का बाजा, फच-फच, मलकिन भाभी, 61 62 अदला बादली, पलंग तोड़ सिस्कियां 2, पलंग तोड़ सिसकियाँ 2 पार्ट 2, पलंग तोड़ सिसकियां 3, हनी ट्रैप, हनी ट्रैप पार्ट 2, चेहरे, गुलाबो, रेन बसेरा और खिड़की 2 जैसी फेमस वेब सीरीज शामिल हैं।

 

Share This Article