बाथरूम की दीवार से निकला भर-भर कर कैश और सोना, रातों-रात गरीब प्लंबर बना करोड़पति

Admin
3 Min Read
A lot of cash and gold came out from the bathroom wall, poor plumber became a millionaire overnight

आज के समय में लोग पैसा कमाने के अलग-अलग तरीके सोचते रहते हैं, लेकिन अगर आपको एक साथ करोंड़ों में रुपए मिल जाए तो आप क्या करोगे? आज हम आपको ऐसी ही कहानी बताने जा रहे है। एक प्लंबर को हाल ही में चर्च के बाथरूम से जब करोड़ों रुपये मिले तो, उसके होश उड़ गए। पूरी जानकारी के लिए इस आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे..

 

जानें कहां का है मामला

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले जस्टिन कॉले प्लंबर हैं, छोटी नौकरी होने के कारण उनकी कमाई बहुत ज्यादा नहीं है। लेकिन इसके बावजूद उनके ईमान पर कोई दाग नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी ईमानदारी का ऐसा परिचय दिया कि हर कोई जानकर दंग है। जस्टिन को लेकवुड चर्च की एक दीवार के अंदर से साढ़े 4 करोड़ रुपये मिले। बता दें कि डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ये रुपये 7 साल पहले चर्च के ही एक सेफ से चोरी हो गए थे।

 

ऐसे बना करोड़पति

तो वहीं रिपोर्ट की मानें तो मार्च 2014 में चर्च की सेफ से करोड़ रुपये के कैश और चेक चोरी हुए थे। तब बताने वाले पर जांच एजेंसियों ने 3 लाख से ज्यादा का इनाम रखा था, इसके बाद चर्च ने भी अपनी तरफ से 15 लाख के इनाम की घोषणा की थी। बीते 10 नवंबर को जस्टिन को जब दीवार में प्राप्त हुए जब वो बाथरूम में कुछ ठीक करने आए थे।

जस्टिन मिला बड़ा इनाम

बता दें कि चर्च ने लाखों रुपये क्राइम स्टॉपर्स नाम की एक जांच एजेंसी को देने का फैसला किया था, लेकिन जब कंपनी को जब जस्टिन के नेक काम के बारे में पता चला तो उन्होंने वो रुपये जस्टिन को देने का फैसला किया। यही नहीं, चर्च ने भी कहा कि वो जस्टिन की ईमानदारी को देखते हुए उसे अतिरिक्ति रुपये ईनाम के तौर पर देना चाहती है। मीडिया से बात करते हुए जस्टिन ने बताया कि उसके कई बिल बकाया हैं जो उसे चुकाने हैं इसलिए ये रुपये उसके बहुत काम आने वाले हैं।

Disclaimer: (हमने इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी है, वो हमे सोशल मीडिया से मिली है, हमारी वेबसाइट इसके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है, सत्यता की जांच कर लें।)

 

 

Share This Article