31साल की नोरा फतेही बिना शादी के बनने जा रही मां! फटाफट जानिए

Admin
2 Min Read
31 year old Nora Fatehi is going to become a mother without marriage! Know immediately

Nora Fatehi PREGNANCY Viral News: सोशल मीडिया इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के प्रेग्नेंसी वाली खबरें ट्रेंड कर रही है। जिसको लेकर ट्रोलर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है, तो आपको इस आर्टिकल को पढ़कर ही पता चल पाएगा। तो चलिए आपको बताते हैं सच्चाई क्या है…

नोरा ने बताया सच..!

आपको बता दें कि नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है, नोरा फतेही ‘दिलबर दिलबर’ गाने में आइटम डांस करके रातोंरात फेमस हो गई थी। दरअसल एक्ट्रेस को पिछले सीजन में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज देखा गया था। और इसी दौरान नोरा फतेही ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। बता दें कि नोरा फतेही ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं? नोरा फतेही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

खूब वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज नज़र आने वाले सभी लोग बाते करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में मर्जी पेस्तोनजी कहते हैं- हम तो प्रेग्नेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं और नोरा खुद को देखने में व्यस्त हैं। इस पर नोरा मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं- क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। उसके बाद मर्जी पेस्तोनजी कहते हैं- ओह, दुनिया को ये बताने के लिए धन्यवाद।

 

जिसके बाद अब रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ का ये हंसी मजाक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं लोगों को लगने लगा कि नोरा मां बनने वाली है, हलाकि एक्ट्रेस ने ये मजाक के तौर पर कहा था।

देखें वीडियो… 

https://www.instagram.com/norafatehi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d994fe38-3184-4bec-9e85-10fa416204c3

Share This Article