Ridhima Tiwari Web Series List, Ridhima Tiwari Biography, Ridhima Tiwari Videos: जानिए कौन है एक्ट्रेस रिधिमा तिवारी

Admin
2 Min Read
Ridhima Tiwari Web Series List, Ridhima Tiwari Biography

Ridhima Tiwari Web Series List: रिधिमा तिवारी एक भारतीय अभिनेत्री हैं, उन्होंने उल्लू ओरिजिनल्स, सिनेप्राइम, प्राइम्सहिट्स जैसे तमाम ओटीटी प्लेटफार्म के साथ काम किया है और अपनी इरॉटिक फिल्मों से लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

रिधिमा तिवारी (Ridhima Tiwari Biography) को नताशा राजेश्वरी के नाम से भी जाना जाता है, इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में की थी, लेकिन बाद में यह इरॉटिक वेब सीरीज में काम करने लगी और वहीं से इन्हें लोकप्रियता मिली।

 

‘दो सहेलियां’ हैं रिधिमा तिवारी का डेब्यू सीरियल!

बता दे रिधिमा तिवारी का जन्म 31 जुलाई सन 1993 को पश्चिम बंगाल में हुआ था, इन्होंने बंगाल के ताम्रलिप्त महाविद्याल से अपनी पढ़ाई पूरी की और इसके बाद यह मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गई, यहां इन्हें साल 2011 में टीवी सीरियल ‘दो सहेलियां’ में काम करने का अवसर मिला।

इसके बाद इन्हे गुलाम, बहू बेगम और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की जैसे देश भर में मशहूर टीवी सीरियल में काम दिया गया और यहां से इन्हें लोग जानने लगे थे। टीवी सीरियल के बाद एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्म शादी में जरूर आना और बेगम जान में भी काम करने का मौका मिला था और यह उनके काम को काफी पसंद किया गया था।

ये है रिधिमा तिवारी की वेब सीरीज!

बता दें रिधिमा तिवारी को ज्यादातर लोग उनकी बोल्ड वेब सीरीज के लिए जानते हैं, इन्होंने अब तक सुंदरा भाभी, सुंदरा भाभी रिटर्न्स, जलेबी बाई पार्ट 1, जलेबी बाई पार्ट 2, मदहोश डायरी गुडवाइफ, ऑफिशियल रजनी कांड, रंगरलियां, जिस्म और जज्बात और मोल की बहु जैसी कई फेमस सीरीज मे काम किया है, एक्ट्रेस की यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू, बूम मूवीज, सिनी प्राइम एप और प्राइम्सहिट्स जैसे फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

 

 

Share This Article