खुशखबरी! 58 साल की उम्र में बिना शादी के पिता बनेंगे सलमान खान! खान परिवार में खुशी की लहर

Admin
2 Min Read
Good News! Salman Khan will become a father without marriage at the age of 58! Wave of happiness in Khan family

Salman Khan: वैसे तो अक्सर फैंस के बीच सलमान की शादी को लेकर चर्चा होती रहती है, लेकिन क्या आपको पता है 58 साल के सलमान खान बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ये चौंकाने वाली खबर…

Salman Khan become father

आपको बता दें कि सलमान खान अभी हाल ही में टाइगर 3 में नजर आये थे, लेकिन सलमान की ये फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई। दरअसल सलमान कुछ महीनों पहले आप की अदालत में पहुंचे थे, जहां उनसे कुछ सवाल किए गए, जिसको लेकर अभिनेता चर्चा में बने हुए हैं।

 

बिना शादी पिता बनना चाहते हैं सलमान!

बता दें कि सलमान खान रजत शर्मा के मशहूर शो आप की अदालत का हिस्सा बने थे, और इसी दौरान अभिनेता से कई सवाल किए गए थे। सलमान के मुंह से एक सवाल का जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल सलमान खान से कहा गया कि करण जौहर बिना शादी के ही पिता बन चुके हैं। इस पर सलमान खान ने कहा- जी हां, मैं भी यही करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन तभी कानून बदल गया। आगे मै कोशिश करूंगा की एक बच्चा मुझे मिल जाए।

 

बच्चे के साथ मां भी आएगी- सलमान

इसके बाद सलमान ने कहा- मुझे बच्चे काफी पसंद हैं, लेकिन किड्स जब आते हैं तब मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी है मगर हमारे घर में मां ही मां पड़ी हैं। मेरे पास पूरा जिला है। पूरा गांव है लेकिन मेरे बच्चे की मां मेरी पत्नी होगी। तो वहीं  इसके अलावा भी सलमान खान से अन्य कई विषयों पर बात की गई, जिसके उन्होंने दिलचस्प जवाब दिए।

 

Share This Article