Karishma Kapoor और Salman Khan करेंगे शादी? सोशल मीडिया में मिल रही बधाइयां

Admin
2 Min Read
Will Karishma Kapoor and Salman Khan get married? Congratulations are being received on social media

सोशल मीडिया पर Salman Khan और Karisma Kapoor की शादी की खबरें तेजी से फैल रही है, इतनी ही नहीं इनके बधाइंया भी आनी शुरु हो गई है। वैसे तो Salman Khan और Karisma Kapoor ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। बता दें कि करिश्मा कपूर की संजय कपूर से शादी हो चुकी है और इनके दो बच्चे भी है, लेकिन करिश्मा का डिवोर्स हो चुका है।

 

सलमान के साथ किया है इन फिल्मों में काम

बता दें कि करिश्मा और सलमान ने बीवी नंबर वन, जुड़वा, अंदाज अपना अपना, दुल्हन हम ले जाएंगे जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन हाल के दिनों में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर में ईद की एक शानदार पार्टी रखी थी। जिसमें उन्होंने कई बड़े सेलिब्रिटी को इनवाइट किया था।

 

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

तो वहीं ईद की इस खास पार्टी में करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी। लेकिन करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सलमान खान की कुछ चुनिंदा फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे है कि इनके बीच गजब की बॉन्डिंग है। फोटो में करिश्मा ने सलमान को कसकर पकड़ रखा था। तो वहीं इस पिक्स को शेयर करते हुए इन्होंने कैप्शन में लिखा कि Back with the OG eid Mubarak

देखों फोटोज...

https://www.instagram.com/p/CdGxe1GLWQ9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0d8bdb7b-e1c6-47c7-841b-9247667b88d3&img_index=2

 

जल्द शादी के कयास?

तो वहीं जैसे ही सलमान खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई, इनकी इस पोस्ट में धड़ाधड़ कमेंट आने शुरू हो गए। किसी ने लिखा कि Oh My God कृपया अब आप शादी कर लें और किसी और का सुझाव रहा कि दोनों शादी कर ले।

तो वहीं तीसरे का कहना था- आप दोनों बड़े पर्दे पर और बाहर दोनों ही जगह बेहद खूबसूरत जोड़ी लगते है। इनकी लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैंस को तो ऐसा ही लग रहा बॉलीवुड की ये जोड़ी बेहद जल्द शादी कर ले।

 

Share This Article