दुबई में रहती है सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी, जानें असलियत

Admin
2 Min Read
Salman Khan's wife and 17 year old daughter live in Dubai, know the reality

सलमान खान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, खबरें आ रही है है सलमान की शादी हो चुकी है  सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी दुबई में रहती है। इन खबरों में आखिर कितनी सच्चाई है इसके लिए आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना होगा…

अरबाज़ खान ने शेयर की तस्वीरें

बीते दिनों अरबाज खान और शूरा खान की शादी हुई, दरअसल मलाइका अरोड़ा से अलग होने के 6 साल बाद अरबाज की जिंदगी में शूरा दूसरी पत्नी बनकर आई हैं। तो वहीं शादी में अरबाज खान के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के करीबी लोग शामिल हुए। जिसके बाद अरबाज ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है- हमारे अपनों की मौजूदगी में मैं और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ हो चुके हैं। इस खास दिन पर आप सबके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।

 

सलमान खान पहले से शादीशुदा हैं!

दरअसल अरबाज़ की शादी के बाद बड़ा खुलासा सामने आया है, सोशल मीडिया खबरों के मुताबिक सलमान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी दुबई में रहती हैं, यही नहीं एक्टर का 17 साल की बेटी भी है। तो वहीं खबर ये भी थी कि दुबई में रहने वाली सलमान की वाइफ का नाम नूरी है, साथ ही इन खबरों को ट्विटर और फेसबुक पर भी खूब शेयर किया गया।

 

क्या है खबरों की सच्चाई

तो वहीं वायरल तस्वीर में जिस लड़की को सलमान खान की पत्नी बताया जा रहा है, वो दुबई की एक सेलिब्रिटी हैं। वे दुबई के बिजनेसमैन सैफ अहमद बेलहासा की पत्नी सारा बेलहासा हैं।

 

Share This Article