Shanaya Kapoor Hot Video: रवीना टंडन के गाने पर शनाया कपूर ने जोरदार डांस, इंटरनेट में छाया वीडियो

Admin
2 Min Read
Shanaya Kapoor Hot Video: Shanaya Kapoor dances vigorously on Raveena Tandon's song, video viral on the internet

Shanaya Kapoor Hot Video: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने रवीना टंडन के गाने पर बवाल मचा दिया है। बता दें कि उन्होने 90 के दशक का पॉपुलर ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर शनाया कपूर ने बवाल मचाया है।

वीडियो तेज से हो रहा वायरल

बता दें कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो इंटरनेट पर बवाल काटे हुए है, गाने पर शनाया के डांस मूव्स से नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है। फैंस ने तो उनकी तारीफ की है साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

देखें फैंस के रिएक्शन

बता दें कि गाने पर शनाया का एक-एक डांस मूव्स काबिल-ए-तारीफ है, उनके वीडियो पर अगर सेलेब्स के साथ फैंस के रिएक्शन की बात की जाए तो संजय कपूर, करण जौहर, भावना पांडे, रवीना टंडन, राशा थडानी और मां महीप कपूर तक ने उनकी तारीफ की है और कमेंट में हार्ट और फायर वाले स्टीकर शेयर किए हैं। तो वहीं इस पर लोगों के रिएक्शन की बात की जाए तो..

  • एक ने लिखा- शनाया तो यंग कटरीना की तरह दिख रही हैं,
  • दूसरे ने लिखा-शनाया मार डाला रे,
  • तीसरे ने लिखा- रॉकिंग परफॉर्मेंस,
  • एक अन्य ने लिखा- आप रॉक करने वाली हो।

देखें Shanaya Kapoor Hot Video….

https://www.instagram.com/reel/C2FMfahRFIL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2da67cd5-8579-4773-ac8b-47533ce6ff1d

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

खबरों के अनुसार  शनाया कपूर अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा में हैं, वो साउथ फिल्मों से अपना डेब्यू करने वाली हैं। पहली बार उन्हें साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा।

 

Share This Article