Bigg Boss 17 के बीच एक्स कंटेस्टेंट की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, फैंस परेशान

Admin
2 Min Read
Ex-contestant's health deteriorated during Bigg Boss 17, admitted to hospital, fans worried

Bigg Boss 17 के बीच एक बड़ी खबर आ रही है, दरअसल खबर है की एक कंटेस्टेंट की तबियत बिगड़ गई है और वो अस्पताल में भर्ती है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर…

Archana Gautam Hospitalised

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 से चर्चा में आईं अर्चना गौतम को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है कि उनके चाहने वाले निराश हो सकते हैं, दरअसल, हाल ही में अर्चना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, उन्होंने खुद फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

शेयर की हॉस्पिटल से फोटोज

इतना ही नहीं अर्चना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज शेयर की हैं, इनमें से एक तस्वीर में उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी फोटो में अर्चना को हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए देखा जा रहा है।

उन्होंने लिखा- पहली बार ऐसा लग रहा है कि बहुत दर्द हुआ, बुरी नजर क्या से क्या कर देती है, अर्चना ने अपनी बिगड़ी हेल्थ का जिम्मेदार बुरी नजर को बताया है।

फोटोज देख फैंस परेशान

तो वहीं अब अर्चना की ऐसी हालत देख उनके चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं, ऐसे में लोगों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है। तो वहीं एक्ट्रेस ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाने की नौबत आ गई। हालांकि 3 दिन बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

 

Share This Article