Royal Enfield Classic 350 Bobber Launch Date: मार्केट में धमाका करने आ रही रॉयल एनफील्ड की नई बाइक

Admin
2 Min Read
Royal Enfield Classic 350 Bobber Launch Date: Royal Enfield's new bike is coming to explode the market.

वैसे तो Royal Enfield बाइक युवाओं के दिलों पर राज करती आ रही है, लेकिन आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड एक बार फिर नई बाइक को मार्किट में उतार रहा है। दरअसल नई 350cc Royal Enfield Bobber बाइक Launch होने वाली है।तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में विस्तार से…

 

Royal Enfield Classic 350 Bobber Launch

आपको बता दें कि हाल ही में Royal Enfield Classic 650 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया और इसके बाद अब कंपनी New Royal Enfield 350cc बाइक की भी टेस्टिंग कर रही है। इसी के चलते उम्मीद है कि यह क्लासिक 350 पर आधारित Bobber होगी।

 

जानिए Royal Enfield Classic 350 Bobber के  दमदार Engine के बारे में

तो वहीं रॉयल एनफील्ड की आगामी बॉबर के लिए क्लासिक 350, हंटर, मेटियोर और बुलेट के समान 349cc जे-सीरीज़ सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 20.2 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

 

जानें Royal Enfield Classic 350 Bobber की Specification

तो वहीं अन्य रॉयल एनफील्ड मॉडलों को ध्यान में रखते हुए, हम निश्चिंत हो सकते हैं कि बॉबर की चेसिस को भी नए सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन के अनुरूप बदला जाएगा। इसके हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर, दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक और रोड टायर के साथ स्पोक व्हील शामिल हैं।

 

भारत में कब Launch  होगी Royal Enfield Classic 350 Bobber

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर भारत में मार्च 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। वर्तमान में उपलब्ध बाइक जो क्लासिक 350 बॉबर के समान हैं, वे हैं रॉयल एनफील्ड मीटिओ।

 

Royal Enfield Classic 350 Bobber Price

अगर बात करें इसकी कीमत की तो ₹ 2,00,000 से ₹ 2,10,000 के बीच अनुमानित कीमत हो सकती है।

 

Share This Article