Sofiya Shaikh Web Series List, Sofiya Shaikh Biography, Sofiya Shaikh Viral Videos

Admin
2 Min Read
Sofiya Shaikh Web Series List, Sofiya Shaikh Biography, Sofiya Shaikh Viral Videos

Sofiya Shaikh Web Series List: सोफिया शेख एक इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल है जिनका नाम ओटीटी की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, सोफिया ने (Sofiya Shaikh Biography) अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, इन्होंने अब तक कई वेब सीरीज में काम किया है और इस दौरान इन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार की हुई है।

 

Sofiya Shaikh Biography in hindi

सोफिया शेख का जन्म सन 1998 को मुंबई की महाराष्ट्र में एक साधारण मुस्लिम परिवार में हुआ था, 2024 के हिसाब से यह 26 साल की हो रही हैं। इन्होंने अब तक कई वेब सीरीज में अहम् भूमिका निभाई है और अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब दिल जीता है। सोफिया शेख के अभिनय करियर की साल 2021 से ही हुई है।

यह सबसे पहले Ox9 Originals App की वेब सीरीज ‘कैप्सूल’ में नजर आई थी, हालांकि इससे इन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद सोफिया ‘वर्जन फ्रेंड’ वेब सीरीज में दिखाई दी। यहां से लोग इन्हें जानने लगे और फिर इन्हें मशहूर ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू पर काम करने का मौका मिला।

उल्लू के साथ इन्होंने ‘गांव की गर्मी सीजन 4’ वेब सीरीज में काम किया और इस दौरान दबाकर बोल्ड सीन किये जिससे इन्होंने सभी ओटीटी दर्शको को अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

इन सीरीज में काम कर चुकी है सोफिया शेख!

बता दें सोफिया शेख अब तक कई वेब सीरीज में काम कर चुकी है और इस दौरान उनकी ज्यादातर सीरीज उल्लू पर ही रिलीज हुई है। Sofiya Shaikh Web Series List की बात करें तो यह कैप्सूल, वर्जिन फ्रेंड और गांव की गर्मी सीजन 4 के अलावा अब तक वर्जिन फ्रेंड्स पार्ट 2, अंदर की बात, अंदर की बात सीजन 2, चिट्ठी, मांका नाका, मांका नाका पार्ट 2, करोना, देवरजी, खुदकुशी और कुर्सी जैसी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

 

Share This Article