Good News! महज 1 लाख रुपए में मिल रही नई चमचमाती Hyundai Creta, फटाफट खरीदें

Admin
3 Min Read
Good News! New gleaming Hyundai Creta available for just Rs 1 lakh, buy it immediately

मार्केट में आ गई है Hyundai की नई क्रेटा जिसको आप मात्र 1 लाख रुपए देकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। जी हां आपको बता दें कि hyundai की ये किफायती SUV कार, दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ मार्किट में आई है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके फिचर्स और कीमत के बारे में….

केवल 1 लाख रुपए में घर ले जाएं Hyundai Creta

बता दें कि ये बेस मॉडल कि हुंडई क्रेटा को कैश में लेने जाए तो अब उसके लिये आपके पास करीब 13 लाख का बजट होना चाहिए। साथ ही इतनी बड़ी रकम खर्च करने में भी सफल नहीं हो सकते। खबरों के अनुसार अब फाइनेंसिंग प्लान के जरिए आप सिर्फ 1 लाख देकर इस  एसयूवी को घर ला सकते हैं। तो वहीं फाइनेंस की गणना बताने वाले ऑनलाइन कैलकुलेटर के अनुसार आपका बजट 10 लाख है, तो इस बैंक रकम के आधार पर 11,71,253 रुपये का लोन भी दे सकते है।

 

जानें Hyundai Creta के लिए फाइनेंस प्लान

आपको बता दें कि अब आपको हुंडई क्रेटा के लिए 1 लाख का डाउनपेमेट्स करना होगा, फिर बैंक के पर 5 वर्षों के लिए हर मंथ 24,771 एमएमआई का भुगतान करना पडेगा। तो वहीं अब ये हुंडई क्रेटा के बेस मॉडल फाइनेंस प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद इसे लेना चाहते तो इसके इंजन ओर स्पेसिफिकेशन के माइलेज और फीचर्स के बारे में जान लें।

 

जानें Hyundai Creta  के पावरफुल engine के बारे में

जानकारी के अनुसार हुंडई क्रेटा में मिलने वाला इंजन 1497 सीसी का बताया जा रहा है, जो 63.00 आरपीएम पर 113.18 बीएचपी की पावर और 45.00 आरपीएम पर 143.8 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने मे भी सफल होता है। इसके इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। Creta की अधिकतम स्पीड 16.9 किमी/घंटा है।

 

जानिए Hyundai Creta के फिचर्स

बता दें कि हुंडई क्रेटा मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील,एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन इंजन स्टार्ट एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा रहा गया है।

 

कितनी होगी Hyundai Creta की कीमत?

जानकारी के अनुसार बेस मॉडल हुंडई क्रेटा की रेंज 10,87,000 रुपये से शुरु है।

 

Share This Article