ED Raid: खटिया और बेड के नीचे कारोबारी ने छुपा रखे थे करोड़ों रुपए, ईडी ने निकाला सारा पैसा

Admin
2 Min Read
ED Raid Kolkata, West Bengal Raid news, Kolkata ED Raid, Enforcement Directorate, ED, ED Raid In Kolkata, ED Raid News, Big news, Breaking News, Latest News hindi, Hindi News, CBI Raid, ED Raid, ED Raid News, Latest ED Raid News,

ED Raid:  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से बड़ी खबर आ रही है, यहां ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने बडी कार्रवाई की है। बता दें कि यहां ED की टीम ने एक परिवहन कारोबारी के घर पर छापेमारी की। तो वहीं कार्रवाई में अब तक 17 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है। साथ ही छापेमारी के दौरान बेड के नीचे भी 500 और 2000 रुपये के नोट मिले है।

 

तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ED की टीम ने आज सुबह ट्रांसपोर्ट कारोबारी निसार खान के घर पर छापा मारा। इसी के साथ ही केंद्रीय बलों ने निसार खान का गांव घेर लिया, साथ ही भारी पुलिस भी मौके पर तैनात रहा।

 

सूत्रों के मुताबिक निसार खान के घर में बेड के नीचे 500 और 2000 रुपये के नोटों के बंडल मिले। इसके अलावा अन्य स्थानों पर भी भारी मात्रा में नोटों के बंडल मिले। इतना ही नहीं अधिकारियों ने नोट गिनने की मशीन मंगवाई है। तो वहीं शाम सात बजे तक 17 करोड़ रुपये की राशि जब्त हो चुकी है।

 

मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों का कहना है कि नोटों की गिनती जारी है। दरअसल यह कार्रवाई मोबाइल गेम ऐप के फ्रॉड से जुड़े मामले में की गई है। इस मामले में कोलकाता के छह ठिकानों पर छापेमारी की गई है। जांच चल रही है, जल्द ही आगे की जानकारियों को साझा किया जाएगा।

 

Share This Article