Mahindra 5 Door Thar ने आने से पहले ही मार्केट में मचाई खलबली, स्टाइलिश लुक आया सामने

Admin
2 Min Read
Mahindra 5 Door Thar created a stir in the market even before its arrival, stylish look revealed

मार्केट में खलबली मचाने आ रही है Mahindra 5-Door, जी हैं आपको बता दें कि ये नई Thar दिखने में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आएगी। तो चलिए आपको बताते हैं Mahindra 5-Door के फिर्चस और कीमत के साथ ही दमदार जन के बारे में…

 

Mahindra 5-Door

आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी थार लाइफस्टाइल एसयूवी का 5-डोर वर्जन तैयार कर रही है, जो इस साल बिक्री के लिए तैयार हो जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra 5-Door की मैन्युफैक्चरिंग इस साल यानी 2024 के जून में चालू की जाएगी।

 

जानिए नई Mahindra 5-Door Thar के लुक के बारे में

महिंद्रा थार का एसयूवी लुक में चेंज और अधिक अनुकूली और व्यावहारिक इंटीरियर के साथ मार्केट में नजर आएगी। इसमें 6-स्लैट ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप और एलईडी टेल-लैंप सहित एलईडी लाइटिंग सिस्टम और नए 18 इंच के अलॉय व्हील भी दिए जायेगे।

 

जानें Mahindra 5-Door Thar के फिचर्स

तो वहीं महिंद्रा एसयूवी 3-डोर मॉडल के समान डैशबोर्ड लेआउट के साथ मार्केट में लेगी एंट्री। जिसमें गोलाकार एसी वेंट, ग्रैब हैंडल और बाएं एसी वेंट के नीचे एक मेटल बैज प्लेट भी दी जाएगी। साथ ही बता दें कि यूजर-इंटरफ़ेस के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलने की भी पूरी उम्मीद बताई जा रही है। इंफोटेनमेंट यूनिट एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट और नेविगेशन को सपोर्ट करती हुई भी नजर आएगी।

 

जानें Mahindra 5-Door Thar के दमदार इंजन के बारे में

आपको बता दें कि महिंद्रा थार आर्मडा में स्कॉर्पियो-एन के समान इंजन का विकल्प भी मिलने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है। धरातल टाइम्स में अब ये एसयूवी में 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L टर्बो डीजल इंजन मिलेंगे। तो वहीं ट्रांसमिशन विकल्प में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा। लाइफस्टाइल ऑफ-रोड एसयूवी के 4×2 या 4×4 ड्राइवट्रेन विकल्पों की पूरी सम्भावना भी बताई जा रही है।

 

Share This Article