Maruti Swift पर लगी सेल, बिना एक रुपए दिए लाएं घर

Admin
3 Min Read
Sale on Maruti Swift, bring it home without paying a single rupee

अगर आप भी एक किफायती गाड़ी खरीदने की सोच रहे है तो ये खबर आपके काम की है। बता दें कि बिना एक भी रुपए दिए अपने घर गाड़ी ला सकते हैं। जीं हां आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे।

बता दे की Maruti Swift एक जानी-मानी गाड़ी है, वैसे तो कंपनी ने ने अपने कई नए वेरिएंट बाजार में उतारे हैं, लेकिन फिर भी मारुति स्विफ्ट मॉडल को लोग ज्यादा पंसद करते हैं। तो चलिए पहले आपको इस के फिचर्स के बारे में बता देते हैं..

जानें Maruti Swift के दमदार इंजन के बारे में

पको बता दें कि नई स्विफ्ट में कंपनी ने 1197 सीसी का 4-सिलेंडर इंजन लगाया है, जो 6000 आरपीएम पर 80.50 एचपी की अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 133 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। साथ ही स्विफ्ट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और कंपनी ने इस मॉडल में 22.56 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी दिया है।

 

जानिए Maruti swift की कीमत

आपको बता दें कि मारुति स्विफ्ट के नए वेरिएंट की कीमत कीमत 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये के बीच उपलब्ध है। लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है, तो आपको चिंता करने जरुरत नहीं है, बस इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें।

 

सेकेंड हैंड मारुति स्विफ्ट मॉडल

खबरों के मुताब्क आप सेकेंड हैंड मारुति स्विफ्ट मॉडल को ऑनलाइन खरीद सकते हैं, यह ऑनलाइन वेबसाइटों पर उपलब्ध है, तो चलिए बताते हैं.

 

सेकेंड हैंड Maruti swift model 2011

तो वहीं कारवाले साइट पर मारुति सुजुकी की मारुति स्विफ्ट, जो कि 2011 मॉडल है, बहुत अच्छी स्थिति में है और इसकी कीमत 2,90,000 रुपये है। यह कार पेट्रोल इंजन वाली है, अब तक 65,544 किलोमीटर चल चुकी है

सेकेंड हैंड Maruti swift model 2013

तो वहीं मारुति स्विफ्ट का 2013 मॉडल कारवाले वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। इसे आप 2.94 लाख में खरीद सकते हैं और यह एक पेट्रोल इंजन वाली कार है जो 71977 किलोमीटर चल चुकी है।

 

Disclaimer: (हमने इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी है, वो हमे सोशल मीडिया से मिली है, हमारी वेबसाइट इसके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है, सत्यता की जांच कर लें।)

 

 

Share This Article