Maruti 800 के 2024 वाले नए लुक ने मार्केट में मचाया गदर, जल्दी खरीदें

Admin
2 Min Read
The new look of Maruti 800 in 2024 created a stir in the market, buy it soon

Maruti 800 2024: अगर आप भी एक सस्ती और अपने बजट की छोटी गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो, ये खबर आपके काम की है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं Maruti 800 2024 के बारे में, साथ बताएंगे इसके फिचर्स और कीमत के बारे में…

 

Maruti 800 model 2024  

मारुति कंपनी अपनी Alto 800 को बंद करने की तैयारी में थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि कंपनी इसे बंद ना करके इसे Upgrade कर सकती है। हालांकि अभी इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है।

 

New Maruti Alto 800 Features And price

 

खबरों के मुताबिक Maruti Alto को अपग्रेड किया जाएगा। इसके इंजन को हाइब्रिड Varient में पेश किया जा सकता है। Maruti Suzuki Alto देश की बेहतरीन कारों में शामिल है और यदि इसे बंद कर दिया गया तो इसमें कंपनी कों ही नुकसान होगा। खबर है कि Maruti Alto 800 के PreProduction का काम चल रहा है और बहुत ही जल्द हमें इस पर कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

 

तो वहीं अगर इसके Features की बात करें तो, अब की बार ऑटोमेटिक एसी, क्रूज कंट्रोल, Power Window, पावर स्टीयरिंग, बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 6 Airbag और कई आधुनिक फीचर्स Offer किये जायेंगे। इसकी कीमत में भी थोड़ा इज़ाफ़ा होगा हालांकि कीमत को लेकर कंपनी ने कोई भी ऑफिशल जानकारी नहीं दी है।

 

Share This Article