Maruti ने Tata और Hyundai को सबक सीखाने के लिए लॉन्च की नई XUV, किलर लुक के साथ धांसू फीचर्स

Admin
2 Min Read
Maruti launches new XUV to make Tata and Hyundai learn from everyone, great features with killer looks

Maruti Suzuki कपंनी एक बार फिर से मार्केट में धमाका करने जा रही है। आपको बता दें कि किलर लुक, दमदार इंजन, और बेहतरीन फीचर्स के साथ Maruti कंपनी अपनी नई Hustler को मार्केट में पेश करने जा रही है। तो चलिए जानते हैं इसके शानदार फिचर्स और कीमत के बारे में…

Maruti Suzuki Hustler Launch 2024

आपको बता दें कि वैसे तो कंपनी की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया खबरों के मुताबिक इस कार को कंपनी आने वाले नए साल पर लॉन्च कर सकती है।

 

जानिए शानदार फीचर्स

अगर हम बात करें इस कारे के जबरदस्त फीचर्स के बारे में तो, इसमें सनरूफ, डिजिटल डिस्पले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ ही कंपनी कुछ अन्य डिजिटल फीचर्स को जोड़ सकती है।

 

दमदार इंजन के बारे में जानिए

उम्मीद है कि Maruti Hustler में 658cc का दमदार इंजन मिलेगा, जो की 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही इसका दूसरा इंजन भी इतने सीसी में ही आता है, बस वो एक Turbo charged इंजन है इस वजह से ये 64PS की पावर और 63hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

 

जानिए कीमत के बारे में

तो वहीं अगर बात करें हम Maruti Suzuki Hustler की कीमत की तो,इसको लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत मात्र 6.7 लाख के बिच रखी जाएगी।

 

Share This Article