Nissan की नई चार्मिंग कार ने मार्केट में किया बड़ा धमाका, Swift हुई परेशान

Admin
3 Min Read
Nissan's new charming car made a big splash in the market, Swift got upset

New Nissan X-Trail: मार्किट में तबाही मचाने के लिए Nissan लेकर आ रही है अपनी सस्ती SUV, जिसमें प्रीमियम लुक के साथ ही दमदार इंजन मिलेगा। तो लिए आपको बताते हैं नई Nissan X-Trail के बारे में..

 

New Nissan X-Trail

आपको बता दें कि बेहतरीन फीचर्स देने वाली Nissan कंपनी की New Nissan X-Trail मार्केट में उतरने जा रही है। तो वहीं इसके फीचर्स इतने आधुनिक हैं कि यह fortuner जैसी कारों से कहीं एडवांस होगी।

 

जानिए New Nissan X-Trail के दमदार इंजन के बारे में

बता दें कि New Nissan X-Trail में दमदार इंजन देखने को मिलेगा, साथ ही New Nissan X-Trail भारत में कंपनी की पहली ई-पावर हाइब्रिड तकनीक से लैस कार होगी। यह CMF-C प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और पूरी तरह से तैयार CBU यूनिट के तौर पर भारत आएगी। तो वहीं वैश्विक स्तर पर यह SUV 1.5 लीटर टर्बोचार्ज़ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होती है, यह 163 HP की पावर और 300 Nm की टॉर्क प्रदान करती है।

 

जानिए New Nissan X-Trail की स्पीड के बारे में

आपको बता दें कि New Nissan X-Trail कार 0 से 100 km प्रति घंटा तक की स्पीड सिर्फ 9.6 सेकंड में पहुंच सकती है और टॉप स्पीड 200 km प्रति घंटा है।

जानिए New Nissan X-Trail के शानदार डिज़ाइन के बारे में

तो वहीं अगर बात करें हम New Nissan X-Trail कार के लुक की तो, इसमें आगे की तरफ एक बड़ी V-मोशन फ्रंट ग्रिल और बम्पर-माउंटेड LED हेडलैंप्स दिए जाएंगे। तो वहीं New Nissan X-Trail में रैपअराउंड डिजाइन वाले LED DRL भी हैं, जो हेडलैंप्स के ऊपर स्थित हैं। साइड पर आपको व्हील आर्च के माध्यम से बड़ी व्हील्स और मस्क्युलर डिजाइन दिखाई देंगे। तो वहीं इसके पीछे भी बड़ा बंपर, LED टेललैंप्स, वाइपर्स और हाई माउंटेड स्टॉप लैंप दिखेंगे

 

New Nissan X-Trail का इस गाड़ी से होगा मुकाबला

बता दें कि New Nissan X-Trail का मुकाबला Toyota की Fortuner से होगा। जिसमें दो इंजन विकल्प मिलते हैं, जिसमें 166 PS/245 Nm आउटपुट वाला एक 2.7-लीटर पेट्रोल इंजन और 204PS/500Nm आउटपुट वाला एक 2.8-लीटर टर्बो-डीजल इंजन मिलता है। इसमें  5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है। यह कार 2WD और 4WD के विकल्प में आती है।

 

 

Share This Article