भारतीय मार्केट में तबाही मचाने आ रहा Nothing Phone 3, स्टाइलिश लुक ने युवाओं को किया आकर्षित

Admin
3 Min Read
Nothing Phone 3 is coming to create havoc in the Indian market, its stylish look attracted the youth.

वैसे तो मार्किट में एक से एक नए 5G स्मार्टफोन उपलब्ध है, लेकिन अब भारतीय मार्केट में तबाही मचाने आ रहा है Nothing Phone 3, आपको बता दें कि नथिंग फोन ने पिछले कुछ सालों में एक नई पहचान बनाई है।

Nothing Phone 3

आपको बता दें कि Nothing Phone 3 एक पारदर्शी डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें पीछे की तरफ ग्लास बैक है, जिसे आर-पार आसानी से देखा जा सकता है। साथ ही यह एक अनोखा डिज़ाइन था, जिसने स्मार्टफ़ोन के नए ब्रांड, नथिंग को एक नई पहचान दी। अब यूजर्स नथिंग के अगले स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं।

 

Nothing Phone 3 को लेकर बड़ा खुलासा

तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नथिंग कंपनी Nothing Phone 2 A पर काम कर रही थी, रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी नथिंग फोन 2ए को इस साल की पहली तिमाही या मार्च 2024 तक लॉन्च कर सकती है। साथ ही टिपस्टर ने यह भी दावा किया कि कंपनी अपना अगला प्रीमियम स्मार्टफोन Nothing Phone 3 जुलाई में लॉन्च कर सकती है।

इसके साथ ही नथिंग एक नए ईयरबड्स पर भी काम कर रहा है, जिसे सीएमएफ नथिंग बड्स 2 प्रो कहा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने अगले ईयरबड्स के नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि नए ईयरबड्स कंपनी के पुराने ईयरबड्स CMF बड्स प्रो का अपग्रेडेड वर्जन हो सकते हैं।

 

Nothing Phone 3 फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन

बता दें कि Nothing Phone 3 के स्पेक्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन नथिंग फोन 2ए के संभावित स्पेक्स की अफवाहें हैं। तो वहीं लीक रिपोर्ट के मुताबिक, नथिंग फोन 2a में 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।

इसके अलावा, फोन में सैमसंग S5KGN9 का 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, सैमसंग S5KJN1 के साथ 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Sony IMX615 के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर हो सकता है।

 

Share This Article