Wafa Ullu App New Web Series Cast and More Details: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज “वफा’ का ट्रेलर रिलीज

Admin
2 Min Read
Wafa Ullu App New Web Series Cast and More Details: Trailer release of Ullu App's new web series "Wafa"

Wafa Ullu App New Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन नई-नई वेब सीरीज स्ट्रीम होती रहती हैं, इस दौरान कुछ वेब सीरीज ऐसी होती हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच ‘वफा’ (Wafa Web series) नाम की एक ऐसी एक वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

 

रिलीज हुआ वफा का ट्रेलर!

यह एक मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज है जिसकी पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है, इसी बीच मेकर्स ने इंतजार को खत्म करते हुए  Wafa web series trailer रिलीज कर दिया है, वेब सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, अगर आप इस ट्रेलर को देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर जाकर इसे देख सकते हैं।

ये होगी वफा की स्टार कास्ट!

इस रोमांटिक, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज में आपको आयुषी जयसवाल और थिया डिसूजा जैसी एक्ट्रेसेस लीड रोल में नजर आएंगी। इनके अलावा भी कई कलाकार सपोर्टिंग एक्टर के रोल में दिखाई देंगे। यह एक रोमांटिक वेब सीरीज होने वाली है जिसमें आपको ड्रामा के साथ-साथ भरपूर रोमांस भी देखने को मिलेगा।

 

कब रिलीज होगी वफा वेब सीरीज!

अब अगर वफा वेब सीरीज की रिलीज डेट की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि रविवार 21 जनवरी 2024 को निर्माताओं ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है और इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है, बता दे यह वेब सीरीज 26 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर स्ट्रीम की जाएगी।

 

अगर आपको यह वेब सीरीज देखनी है तो आप प्ले स्टोर या एप स्टोर से उल्लू एप को डाउनलोड करके देख सकते हैं, हालांकि इसके लिए आपको इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का पेड सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

 

 

Share This Article