Ratan Tata ने भारतीय लोगों को दी बड़ी Good News, अब पानी के भाव में मिलेगा iPhone

Admin
2 Min Read
Ratan Tata gave very good news to Indian people, now iPhone will be available at the price of water

अगर आप Iphone खरीदने की सोच रहे हो, लेकिन आपके पास इसे खरीदने का बडट नहीं है तो ये खबर आपके काम की है। इस खबर को पड़ने के बाद आपका Iphone खरीदने का सपना जल्द सच हो सकती है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर, अंत तक हमारके साथ जुड़े रहे…

रतन टाटा स्मार्टफोनल की दुनिया में रखेंगे कदम!

आपको बता दें कि रतन टाटा भारत के ऐसे दिग्गज उद्योगपति हैं जो हमेशा अपने व्यवसाय में अपने देशवासियों का फायदा देखते हैं। और यही एक वजह है कि लोग उन्हें एक बेहद महान उद्योगपति कहते हैं। वैसे तो इनकी कंपनी टाटा भी हमेशा कम कीमत में दमदार गाड़ियों का निर्माण करती है, लेकिन अब रतन टाटा स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

 

इस खबर के बाद खिले लोगों के चहरे

तो वहीं इस खबर को सनने के बाद लोगों के सचहरे खिल उठे हैं, क्योंकि अब लोगों को कम कीमत में ही स्मार्टफोन मिलने की उम्मीद है। सोशल मीडिया के खबरों के मुताबिक एप्पल कंपनी भारत में अपना मैन्युफैक्चर खोलने वाली है और इस कड़ी में जो कंपनी इस स्मार्टफोन का निर्माण करेगी उसमें टाटा मोटर्स की कंपनी भी शामिल हो गई है।

 

भारत के लोगों को होगा फायदा

तो वहीं भारत में Iphone का निर्माण होने से लोगों को सस्ते स्मार्टफोन उपलब्ध होगें। साथ ही आईफोन की कीमत में भी भारी कमी लोगों को देखने को मिल सकती है। लेकिन अब देखना होगा कि इन बातों में कितनी सच्चाई है, अगर ये बात सच है तो यह भारत के लोगों के लिए बहुत फायदेमंद वाली बात होगी क्योंकि उसके बाद व्यक्ति कम कीमत में ही आईफोन चला सकेगा।

 

 

Share This Article