OYO New Room: अयोध्या में ओयो ने खोले 65 नए होटल, इतना होगा किराया

Admin
2 Min Read
OYO New Room: Oyo opened 65 new hotels in Ayodhya, the rent will be this much

OYO New Room s in Ayodhya: अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होगी, लेकिन इससे पहले ऑनलाइन होटल मंच OYO ने राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अयोध्या में 65 ‘होम स्टे’ और होटल खोले हैं। बता दें कि कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा- कि शहर में जो होटल खोले गये हैं, उसमें 51 ओयो होम स्टे और 14 होटल शामिल हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के बाद आगंतुकों की संख्या में संभावित वृद्धि को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

 

तो वहीं बयान के अनुसार- सुचारू और समय पर संचालन सुनिश्चित करने के लिए OYO ने अयोध्या विकास प्राधिकरण और उत्तर प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के साथ साझेदारी की है। बता दें कि इनका उद्घाटन संयुक्त रूप से उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, BJP के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किया।

OYO की स्वतंत्र निदेशक दीपा मलिक ने कहा- हमने अयोध्या में आने वाले दिव्यांग भक्तों की सुविधा के लिए रैंप वाले 15 ओयो होम स्टे भी चिह्नित किए हैं।

आध्यात्मिक स्थलों में 400 होम स्टे और होटल

तो वहीं कंपनी ने कहा- किफायती कमरे का एक रात का किराया 1,000 रुपये से शुरू होता है। इससे पहले सोमवार को ओयो ने इस साल के अंत तक अयोध्या, पुरी, शिरडी, वाराणसी, अमृतसर, तिरुपति, हरिद्वार, कटरा-वैष्णो देवी और चार धाम मार्ग सहित प्रमुख आध्यात्मिक स्थलों में 400 होम स्टे और होटल पेश करने की योजना की घोषणा की थी।

Share This Article