Saif Ali Khan Health: सैफ अली खान की हालत खराब! आपरेशन चालू, फैंस कर रहे हैं दुआ

Admin
2 Min Read
Saif Ali Khan Health: Saif Ali Khan's condition worsens! Operation underway, fans are praying

Saif Ali Khan News: सैफ अली खान की हालत खराब है, आपरेशन चालू है और फैंस लगातार दुआ कर रहे है। बॉलीवुड से एक बेहद ही बूरी खबर आ रही है, जिसके बाद उनके फैंस और चाहने वाले परेशान हो गए है। बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है, खबरों के मुताबिक उन्‍हें सोमवार सुबह करीब 8 बजे कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती किया गया गया है।

आपको बता दें ये खबर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को लेकर सामने आ रही है। एक्टर के तमाम चाहने वालों को परेशान कर दिया है। सभी ये जानने के लिए बेकरार हैं कि सैफ को आखिर क्या हुआ है?

 

बताया जा रहा है कि आज सुबह से सैफ अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल उनकी सर्जरी हुई है, तो वहीं सैफ की सर्जरी की बात सुनकर उनके तमाम फैंस परेशान हो गए हैं और एक्टर के जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। तो वहीं सैफ की पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं। बता दें कि इस खबर ने

 

आखिर क्या हुआ है सैफ अली खान को?

खबरों के मुताबिक सैफ अली खान के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हो गया था, इसी वजह से उन्हें आज सुबह ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। दरअसल सैफ के घुटने की सर्जरी हुई है, तो वहीं करीना भी पति के साथ अस्पताल में मौजूद हैं।

दऱअसल खबरों के मुताबिक ये पेंड‍िंग थी जिसे आज कराया गया है, सर्जरी ज्यादा सीरियस नहीं है। बताया जा रहा है कि ये पहली बार नहीं है, जब सैफ अली खान को चोट लगी हो, इससे पहले भी वो कई बार शूटिंग सेट पर जख्मी हो चुके हैं।

 

Share This Article