Tata Hybrid ने 26 Kmpl माइलेज के साथ मार्केट में किया बड़ा धमाका, Creta की उड़ी नींद

Admin
3 Min Read
Tata Hybrid made a big splash in the market with 26 Kmpl mileage, Creta lost its sleep

Tata Motors मार्केट में बड़ा धमाका करने जा रही है, जिसके बाद Creta की उड़ी नींद उड़ने वाली है। आपको बता दें कि TATA कंपनी अपनी Tata Altroz SUV को मार्केट में उतार रही है, 26 Kmpl की माइलेज साथ आने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं इस धाकड़ लुक और प्रीमियम फीचर्स वाली कार के बारे में

 

जानिए Tata Altroz SUV के फीचर्स

अगर हम बात करें Tata Altroz के फीचर्स के बारे में तो, कंपनी इस कार में एक से बढ़कर एक आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देने वाली है। इस कार में आपको फ्रंट व रियर पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लैदर सीटें, लैदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फ्रंट व रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर, अलॉय व्हील्स, और पावर एंटीना जैसे कई धांसू फीचर्स मिल जाते हैं।

 

जानिए Tata Altroz SUV के दमदार इंजन के बारे में

बता दें कि Tata Altroz में आपको परफेक्ट व स्मूथ राइड के लिए बेहद पावरफुल इंजन का सपोर्ट मिल जाता है। इस कार में आपको 3 इंजन ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं, जिसमें पहले नंबर पर है 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरे नंबर पर 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरे नंबर पर 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 90 बीएचपी की पॉवर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

 

जानिए Tata Altroz SUV के माइलेज के बारे में

Tata Altroz SUV एक पावरफुल इंजन होने का असर कार की माइलेज पर भी पड़ता है। ऐसे में Tata Altroz में आपको पेट्रोल इंजन में 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर, जबकि सीएनजी इंजन में 26.2 किलोमीटर प्रति ग्राम तक का माइलेज देखने को मिल जाता

 

जानिए Tata Altroz SUV के सेफ्टी सिस्टम के बारे में

तो वहीं Tata Altroz SUV में बात करें अगर सेफ्टी की तो, Tata Altroz में आपको सेफ्टी के तौर पर 2 एयरबैग (ड्राइवर और पैसेंजर), चाइल्ड लॉक, चाइल्ड सीट के लिए एंकर पॉइंट, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

 

जानिए Tata Altroz SUV की कीमत के बारे में

अगर बात करें हम Tata Altroz की कीमत की तो, इस कार को 6.60 लाख रुपये से 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक के प्राइस के साथ मार्केट में पेश किया गया है। तो वहीं इसके CNG वेरिएंट की कीमत लगभग 7.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक पहंच जाती है।

 

Share This Article